बंशीलाल परिवार की राजनीति खत्म करने की थी साजिश

[pardeep sahu , charkhi dadri ] हरियाणा के विकास पुरुष के नाम से विख्यात पूर्व मुख्यमंत्री बंशीलाल परिवार की राजनीति खत्म करने की साजिश की जा रही थी। किरण चौधरी व श्रुति चौधरी ने सही समय पर फैसला लिया है और समय पर हालात बदल गये हैं। दोनों अब हरियाणा में बंशीलाल की राजनीति को आगे बढाएंगी और विकास को गति मिलेगी। साथ ही स्व. बंशीलाल के विकास को लेकर जो सपने थे, उसे पूरा करने में अहम योगदान साबित होगा।

चरखी दादरी। हरियाणा के विकास पुरुष के नाम से विख्यात पूर्व मुख्यमंत्री बंशीलाल परिवार की राजनीति खत्म करने की साजिश की जा रही थी। किरण चौधरी व श्रुति चौधरी ने सही समय पर फैसला लिया है और समय पर हालात बदल गये हैं। दोनों अब हरियाणा में बंशीलाल की राजनीति को आगे बढाएंगी और विकास को गति मिलेगी। साथ ही स्व. बंशीलाल के विकास को लेकर जो सपने थे, उसे पूरा करने में अहम योगदान साबित होगा।

पूर्व सहकारिता मंत्री और भाजपा नेता सतपाल सांगवान ने किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि किरण व श्रुति अब भाजपा में विकास पुरुष बंशीलाल की राजनीति को आगे बढाएंगी। बंशीलाल का बुलडोजर के नाम से विख्यात सतपाल सांगवान ने पुरानी बातें भी सांझा की और बताया कि पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह के देहांत के बाद वे बंशीलाल के आदेश पर ही किरण चौधरी को विरासत संभालने के लिए हरियाणा में लेकर आए थे। साथ ही किरण की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए लगातार फील्ड में रहकर बंशीलाल परिवार के लिए काम किया। सांगवान ने कहा कि बंशीलाल परिवार के साथ जिस पार्टी विशेष ने दगा किया, वहीं मेरे साथ भी हुआ था इसलिए भाजपा में आया। कहा कि भाजपा में किरण-श्रुति के आने से हरियाणा में पार्टी का ग्राफ बढ़ेगा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा।