बहादुरगढ़ की खिलाड़ी किरण ने नेशनल बीच ग्रेपलिंग रेसलिंग चैंपियनशिप में हासिल किया स्वर्ण पदक!

बहादुरगढ़ || खिलाड़ी किरण ने बताया कि हाल ही में विशाखापट्टनम में आयोजित हुई नेशनल बीच ग्रेपलिंग रेसलिंग चैंपियनशिप में उसने स्वर्ण पदक हासिल किया है । इस प्रतियोगिता में देश भर के सैकड़ो खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने पहुंचे थे। किरण ने 56 किलोग्राम भार वर्ग के अंडर 15 मुकाबले में प्रतिद्वंद्वी को पछाड़कर स्वर्ण पदक हासिल किया है।

बहादुरगढ़ || खिलाड़ी किरण ने बताया कि हाल ही में विशाखापट्टनम में आयोजित हुई नेशनल बीच ग्रेपलिंग रेसलिंग चैंपियनशिप में उसने स्वर्ण पदक हासिल किया है । इस प्रतियोगिता में देश भर के सैकड़ो खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने पहुंचे थे। किरण ने 56 किलोग्राम भार वर्ग के अंडर 15 मुकाबले में प्रतिद्वंद्वी को पछाड़कर स्वर्ण पदक हासिल किया है। किरण की इस उपलब्धि से उसके परिजन और बहादुरगढ़ के खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल है। किरण का कमल विहार स्थित चौगान माता मंदिर में जोरदार स्वागत किया गया। किरण ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच शैलजा वत्स को दिया है।

किरण की कोच शैलजा वत्स ने बताया कि किरण बेहद प्रतिभावान खिलाड़ी है। वह सेक्टर 2 कम्युनिटी सेंटर में रोजाना प्रैक्टिस करती है और उसका अगला लक्ष्य एशियाई चैंपियनशिप में पदक हासिल कर देश का नाम रोशन करना है ।किरण इससे पहले भी स्टेट गेम्स और स्कूल स्टेट गेम्स में पद हासिल कर चुकी है। किरण का सपना रेसलर बनने का है जिसके लिए वह दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही है। खास बात यह है की किरण ने 1 साल पहले ही बीच ग्रेपलिंग रेसलिंग गेम खेलना शुरू किया है और इतने कम समय में राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में पदक जीतना बड़ी बात है।