नरेला : भव्य कलश यात्रा को लेकर नव शक्ति समिती नरेला द्वारा मीटिंग का आयोजन

बाहरी दिल्ली के नरेला में आज नव शक्ति समिती नरेला द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया. जहां मीटिंग में ये फसैला लिया गया है की 14 फरवरी के दिन शीतला माता मंदिर से 11000 कलश यात्रा निकाली जाएगी.

|| Narela, Delhi || Aditya Kumar || बाहरी दिल्ली के नरेला में आज नव शक्ति समिती नरेला द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया. जहां मीटिंग में ये फसैला लिया गया है की 14 फरवरी के दिन शीतला माता मंदिर से 11000 कलश यात्रा निकाली जाएगी. वहीं मातृ शक्ति से इस कलश यात्रा में शामिल होने की अपील की गयी.

वीओ-1 बाहरी दिल्ली के नरेला में झंडा चौक स्थित शीतला माता का मंदिर बहुत ही प्रचलित. इस मंदिर की बहुत ही मान्यता है. ऐसे में यहां कलश यात्राएं भी आयोजित की जाती है. इसी क्रम में आज नव शक्ति समिती नरेला द्वारा एक मीटिंग बुलाई गयी. जिसमें ये फसैला लिया गया है की 14 फरवरी के दिन शीतला माता मंदिर से 11000 कलश यात्रा निकाली जाएगी. ऐसे में मीटिंग में लोगों के द्वारा ये अपील की गयी की इस कलश यात्रा में मातृ शक्ति बढ़चढ़ कर शामिल में हो. आपको बता दें की जब इससे पहले शीतला माता मंदिर से 5100 कलश यात्रा निकाली गयी थी. लेकिन इस बार 11000 हजार कलश यात्रा निकाले जाने का निर्णय लिया गया है.

वहीं इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य रहा है की यात्रा के दौरान जो महिला शक्ति शामिल होंगी उन्हें किसी भी तरह की परेशानीयों का सामना ना करना पड़े. इस लिए यात्रा के दौरान मातृ शक्ति की सुरक्षा के लिए सिविल डिफेंस और दिल्ली पुलिस के जवान और अन्य दल भी मौजूद रहेंगे. साथ ही आपको बता दें की इस बार 11000 कलश यात्रा का रिकोर्ड भी तोड़ा जाएगा. फिलहाल इस मीटिंग के जरिए महिलाओं से इस यात्रा में शामिल होने के लिए पुरजोर अपील की गयी है.