विभाग ने आमजन से की पेयजल की बर्बादी रोकने की अपील

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने उपायुक्त नरेश नरवाल के आदेशानुसार वीरवार को वार्ड नंबर 25 में जांगड़ा धर्मशाला में जनता दरबार लगाया। नागरिकों ने पर्याप्त पेयजल मुहैया करवाने की मांग रखी। उल्लेखनीय है कि गर्मी के मौसम के चलते डीसी श्री नरवाल द्वारा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि शहर में नागरिकों के समक्ष पेयजल की समस्या नहीं बननी चाहिए। डीसी श्री नरवाल के निर्देशानुसार जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने वार्ड नंबर 25 में जांगड़ा धर्मशाला में जनता दरबार लगाया। विभाग के अधिकारियों ने नागरिकों की पेयजल और सीवरेज से संबंधित समस्याएं सुनी और नागरिकों की समस्याओं का मौके पर समाधान किया गया।

भिवानी, 26 अप्रैल।   जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने उपायुक्त नरेश नरवाल के आदेशानुसार वीरवार को वार्ड नंबर 25 में जांगड़ा धर्मशाला में जनता दरबार लगाया। नागरिकों ने पर्याप्त पेयजल मुहैया करवाने की मांग रखी।
उल्लेखनीय है कि गर्मी के मौसम के चलते डीसी श्री नरवाल द्वारा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि शहर में नागरिकों के समक्ष पेयजल की समस्या नहीं बननी चाहिए। डीसी श्री नरवाल के निर्देशानुसार जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने वार्ड नंबर 25 में जांगड़ा धर्मशाला में जनता दरबार लगाया। विभाग के अधिकारियों ने नागरिकों की पेयजल और सीवरेज से संबंधित समस्याएं सुनी और नागरिकों की समस्याओं का मौके पर समाधान किया गया।
जनता दरबार में विभाग के एसडीओ सतीश चन्द्र व अन्य अधिकारियों ने नागरिकों की पेयजल व सीवरेज संबंधित समस्याएं सुनी। अधिकारियों ने नागरिकों को आश्वासन दिया कि लोगों को पेयजल से महरूम नहीं होने दिया जाएगा। खुला दरबार में वार्डों के लोगों ने सीवरेज लाईन की सफाई करवाने तथा पर्याप्त पेयजल सप्लाई करवाने की मांग रखी। 
उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि नागरिक गर्मी के मौसम के चलते पेयजल को व्यर्थ न बहाएं। कहीं पर भी पेयजल की लाईन लीकेज है तो उसे तुरंत दुरूस्त किया जाएगा। इस दौरान नागरिकों ने अधिकारियों को मौके पर ले जाकर सीवरेज और पानी से संबंधित समस्याओं को दिखाया। इस पर अधिकारियों ने कहा कि सीवरेज लाईनों की जल्द सफाई करवा दी जाएगी। इस दौरान संबंधित वार्ड के पार्षद व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।