दिल्ली - पुलिस की टीम ने नशे की तस्करी में बिक्री पर रोक लगाते हुए दो आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है!

दिल्ली || बाहरी उत्तरी दिल्ली की शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम ने नशे की तस्करी में बिक्री पर रोक लगाते हुए दो आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है|

दिल्ली || बाहरी उत्तरी दिल्ली की शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम ने नशे की तस्करी में बिक्री पर रोक लगाते हुए दो आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है| आपको बता दे राजधानी दिल्ली में नशे की तस्करी लगातार बढ़ रही है जिस पर लगाम लगाते हुए शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम ने शाहबाद डेरी व बवाना जे जे कॉलोनी से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया है।

शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली कि शाहबाद डेरी कृष्णा स्कूल के पास गंजे की बड़ी के प्ले कर एक आरोपी आने वाला है जो इलाके में गांजे की बिक्री में तस्करी करता है जिस पर कार्रवाई करते हुए एसएचओ शाहबाद डेरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल सब इंस्पेक्टर लोकेंद्र सब इंस्पेक्टर घनश्याम हेड कांस्टेबल प्रदीप हेड कांस्टेबल विक्रम हेड कांस्टेबल अमित कांस्टेबल गौरव की टीम का गठन किया गया जिस पर कार्रवाई करते हुए गठित टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान जितेंद्र शाहबाद डेरी के रूप में हुई है पुलिसिया पूछताछ के बाद आरोपी ने खुलासा किया कि गंजे कि तस्करी में बिक्री करने में उसका एक साथी और शामिल है जो बवाना जे जे कॉलोनी में रहता है वहीं आरोपी जितेंद्र की निशानदेही पर बवाना ज ज कॉलोनी से उसके दूसरे साथी को गिरफ्तार किया गया जिसकी पहचान राहुल के रूप में हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के पास से 11 किलो 510 ग्राम गंजे की बारामती की है और आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ की तस्करी वह बिक्री को लेकर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी और यह पता लगाने में लगी है की आरोपियों के तार राजधानी दिल्ली में कहां-कहां जुड़े हैं। और राजधानी दिल्ली में किन-किन इलाकों में उनके संपर्क है और गंजे की बिक्री हो रही है जिसको लेकर शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम राजधानी दिल्ली का कई इलाकों में छापेमारी कर सकती है