सिंचाई विभाग के कर्मचारी शराबियों के लिए बने भगवान

इस दौरान उनको चिल्लाने की आवाज सुनी तो कर्मचारियों में से एक की नजर पानी में बहते हुए युवक पर पड़ी। कर्मचारियों ने भागकर एक दूसरे कर्मचारी का हाथ पकड़कर नहर में उतरे और एक डूबते हुए युवक को बाहर निकाला। उसके बाद दूसरे पर नजर पड़ी तो वह भी पानी के बहाव के साथ आगे की तरफ बह रहा था। उसको भी उसी तरह से निकाला। कर्मचारी दूसरे युवक को निकाल ही रहे थे कि तीसरे पर नजर पड़ी। उन्होंने आवाज देकर उसको उठने की हिदायत दी,लेकिन नशा ज्यादा होने की वजह से वह उठ नहीं पा रहा था।

भिवानी || कुछ लोगों की आदत में शुमार होता है कि जहाँ पर भी जगह मिले, वहीं पर शराब पीने के लिए बैठ जाते है। शराब पीने वाले की ऐसी तल कभी-कभी इतनी भारी पड़ जाती है कि उनके लिए समस्या बन जाती है। ऐसा ही एक मामला भिवानी में उस समय सामने आया है जब तीन शराबी जुई नहर के बीच में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब का नशा उनके सर चढ़ गया। इसी दौरान नहर में पानी आ गया। बहते हुए पानी के साथ कचरा भी बहता हुआ चला आ रहा था। कुछ तो पानी का बहाव तेज था और कुछ शराबी युवकों को नशा ज्यादा हो चुका था। उनको पानी तो आता दिखा, लेकिन वह नशे में होने के कारण उठ नहीं पाए। पानी के साथ ही आगे बहने लगे। पीछे से नहर से कचरा निकालते हुए कर्मचारी आ रहे थे। इस दौरान उनको चिल्लाने की आवाज सुनी तो कर्मचारियों में से एक की नजर पानी में बहते हुए युवक पर पड़ी। कर्मचारियों ने भागकर एक दूसरे कर्मचारी का हाथ पकड़कर नहर में उतरे और एक डूबते हुए युवक को बाहर निकाला। उसके बाद दूसरे पर नजर पड़ी तो वह भी पानी के बहाव के साथ आगे की तरफ बह रहा था। उसको भी उसी तरह से निकाला। कर्मचारी दूसरे युवक को निकाल ही रहे थे कि तीसरे पर नजर पड़ी। उन्होंने आवाज देकर उसको उठने की हिदायत दी,लेकिन नशा ज्यादा होने की वजह से वह उठ नहीं पा रहा था। दो युवकों को निकालने के बाद कर्मचारियों ने तीसरे युवक को भी बाहर निकाला।  
जिस वक्त उनको बाहर निकाला उस वक्त भी उनके पैर डगमगा रहे थे।  शुक्र है कि सिंचाई विभाग के कर्मचारी शराबियों के लिए भगवान बन कर आए। कर्मचारियों की मदद से तीनों युवकों की जान बच गई। उस वक्त सभी कर्मचारी नहर की पटरी पर चल रहे थे और नहर में पानी के साथ आए अड़ंगे को निकाल  रहे थे। इसी दौरान उनको चिल्लाने की आवाज आई तो नहर के पानी में बह रहे युवकों पर नजर पड़ी। सारा मामला वीडियो में भी रिकॉर्ड किया गया। अब ये वीडियो इतनी वायरल हो रही है कि लोग कर्मचरियो की खूब तारीफ कर रहे है।