अंबाला पीएम कल वंदे भारत-अमृत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे!

अंबाला रेलवे मंडल द्वारा डीआरएम ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसका मुख्य मकसद  PM मोदी कल 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करने जा रहे है  ! दो गाडियां अंबाला के लिए एक्स्ट्रा रहेगी जिनमे एक वैष्णो देवी से नई दिल्ली और दूसरी अमृतसर से नई दिल्ली इन दोनो का अंबाला में रहेगा स्टोपिज |

अंबाला रेलवे मंडल द्वारा डीआरएम ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसका मुख्य मकसद  PM मोदी कल 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करने जा रहे है  ! दो गाडियां अंबाला के लिए एक्स्ट्रा रहेगी जिनमे एक वैष्णो देवी से नई दिल्ली और दूसरी अमृतसर से नई दिल्ली इन दोनो का अंबाला में रहेगा स्टोपिज ! 8 घंटे में दिल्ली से कटरा, साढ़े 5 घंटे में दिल्ली-अमृतसर का होगा सफर ! वहीं कल प्रधानमंत्री अयोध्या से लगभग 11 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे ! पहली गाड़ी का अंबाला में दो से सवा दो बजे अंबाला में कार्यक्रम रहेगी और दूसरी गाड़ी का पांच बजे से सवा पांच बजे अंबाला में रहेगा कार्यक्रम ! डीआरएम ने इसकी फैसलिटी के बारे में भी जानकारी दी !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल देश के लोगों को दो अमृत भारत और 6 वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने वाले है ! यह जानकारी आज अंबाला रेलवे मंडल के डीआरएम में प्रेस कांफ्रेंस कर दी ! उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल अयोध्या से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 11 बजे दो अमृत भारत और 6 वंदे भारत को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे ! उन्होंने बताया की जो अमृत भारत ट्रेन है वो आनंद विहार से दरबंगा कल वो अयोध्या से चलेगी और दूसरी मालदा से बंगलोर ! उन्होंने कहा कि जो वंदे भारत ट्रेन है उनमें पहली है वैष्णो देवी से नई दिल्ली और दूसरी है अमृतसर से पुरानी दिल्ली ! इसके साथ ही उन्होंने अन्य ट्रेन के बारे में भी जानकारी दी ! उन्होंने कहा कि दो गाडियां इनमे अंबाला को एक्स्ट्रा रहेगी जिसमे एक वैष्णो देवी से नई दिल्ली और दूसरी अमृतसर से नई दिल्ली इन दोनो का अंबाला में रहेगा स्टोपिज ! 8 घंटे में दिल्ली से कटरा, साढ़े 5 घंटे में दिल्ली-अमृतसर का होगा सफर ! वहीं कल प्रधानमंत्री अयोध्या से लगभग 11 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे ! पहली गाड़ी का अंबाला में दो से सवा दो बजे अंबाला में कार्यक्रम रहेगी और दूसरी गाड़ी का पांच बजे से सवा पांच बजे अंबाला में रहेगा कार्यक्रम ! डीआरएम ने इसकी फैसलिटी के बारे में भी जानकारी दी ! उन्होंने जानकारी देते हुए कहा की एक गाड़ी और जल्द ही अंबाला को मिलने जा रही है अभी जो दिल्ली से अजमेर चल रही है ! उन्होंने कहा की इसका एक्स्टेंशन जल्द ही चंडीगढ़ होने जा रहा है अभी इसकी तारीख तय नही हुई! इसके साथ ही उन्होंने दो ट्रेन की खूबियों के बारे में भी जानकारी दी !