महेंद्रगढ़ शहर के एक मोहल्ले की लगभग आठ साल की मंद बुद्धि बच्ची के साथ हुआ कुकृत्य।

महेंद्रगढ़ में शनिवार की शाम को शहर के एक मोहल्ले की लगभग आठ साल की मंद बुद्धि बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। एक बाहरी व्यक्ति द्वारा रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है जहां पर उसकी रेप की पुष्टि हो गई है। फिलहाल बच्ची की हालती स्थिर है और उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है।

महेंद्रगढ़ में शनिवार की शाम को शहर के एक मोहल्ले  की लगभग आठ साल की मंद बुद्धि बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है।  एक बाहरी व्यक्ति द्वारा रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है जहां पर उसकी रेप की पुष्टि हो गई है। फिलहाल बच्ची की हालती स्थिर है और उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस मामले में तीन व्यक्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिनमें एक आरोपी को मोहल्लेवासियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। अभी पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी बताने से बच रही है।

सामाजिक लोगो द्वारा दी जानकारी के अनुसार शहर के एक मोहल्ले की पुरानी  हवेली में बिहार राज्य से आए श्रमिक किराए पर रहते हैं। शनिवार की शाम को आठ वर्षीय मंदबुद्धि बच्ची खेलती-खेलती हवेली के अंदर चली गई थी। इस दौरान मौका का फायदा उठाकर उस बच्ची से एक व्यक्ति ने रेप कर दिया। जब बच्ची जोर-जोर से चिल्लाई तो वो वहां से मौके से भाग गए। तभी मौके पर परिजन और मोहल्लेवासी पहुंच गए। इस दौरान बच्ची ने आपबीती बताई। मोहल्लेवासियों ने भाग कर एक को दबोच लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची ने मामले की जांच की और आरोपी को उनको सौंप दिया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया जहां पर उसको प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।  लेडी चिकित्सक ने उसके रेप होने की संभावना जताई।अभी तक पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। जबकि बच्ची के पिता ने मीडिया के समक्ष रेप किए जाने की बात कही है।