गुरुग्राम में दिनदहाड़े मां के सामने बेटी की चाकुओं से गोद कर हत्या

नेहा को दिनदहाड़े उस वक्त मौत के घाट उतार दिया जब वह अपनी माँ के साथ कहीं बाहर जाने के लिए निकली थी। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि नेहा की माँ ने अपनी बेटी को हत्यारे से बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन हत्यारे पर इस कदर खून सवार था कि चाकू के 2 वार से ही राजकुमार ने नेहा की जान ले ली।

गुरुग्राम || सगाई टूटने से नाराज एक युवक द्वारा 19 वर्षीय युवती की चाकू मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्या की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी क्राइम वरुण दिया कि माने तो वारदात दोपहर लगभग 12 बजे गुरुग्राम के गांव मोलाहेड़ा की है। हत्यारोपी 23 वर्षीय राजकुमार उर्फ रामकुमार व 19 वर्षीय नेहा दोनों ही उत्तरप्रदेश के बदायूं के रहने वाले हैं और कुछ समय पहले इनकी सगाई भी हो गई थी, लेकिन किसी कारणवश इनकी सगाई टूट गयी। इस पर हत्यारोपी ने नेहा पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।  लेकिन जब बात नही बनी तो राजकुमार नेहा के प्रति रंजिश रखने लगा और इसी के चलते नेहा को दिनदहाड़े उस वक्त मौत के घाट उतार दिया जब वह अपनी माँ के साथ कहीं बाहर जाने के लिए निकली थी। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि नेहा की माँ ने अपनी बेटी को हत्यारे से बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन हत्यारे पर इस कदर खून सवार था कि चाकू के 2 वार से ही राजकुमार ने नेहा की जान ले ली। वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पुरे गांव में दहशत का माहौल है। हालांकि पालम विहार पुलिस ने हत्यारोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी वरुण दहिया की माने तो युवक के 2 वारो से ही नेहा को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हालांकि जब उसे निजी हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डैड घोषित कर दिया था। वहीं पुलिस ने आरोपी राजकुमार के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू और मोबाइल बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी शुरू कर दी है।