Gurugram : GST नंबर देने के नाम पर घूस लेते 2 अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार...

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को विजिलेंस में गिरफ्तार किया है । फरीदाबाद के अधिकारी के लिए लाखों की रुपए की रिश्वत लेते हुए गुरुग्राम की इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है |

Gurugram : GST नंबर देने के नाम पर घूस लेते 2 अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार...

Gurugram (Sanjay Khanna) || दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को विजिलेंस में गिरफ्तार किया है । फरीदाबाद के अधिकारी के लिए लाखों की रुपए की रिश्वत लेते हुए गुरुग्राम की इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है । दरअसल फरीदाबाद के रहने वाले मोहित नाम के व्यक्ति ने बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करने के लिए जीएसटी नंबर की आवश्यकता के चलते फरीदाबाद में GST नंबर के लिए अप्लाई किया लेकिन वहां के एक्साइज एंड टैक्सेशन अधिकारी ने मोहित को गुरुग्राम में एक्साइज एंड टैक्सेशन इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिलने के लिए कहा ।

जब शिकायतकर्ता गुरुग्राम में इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिला तो उन्होनें जीएसटी नंबर के लिए सात लाख रुपए मांगे और सोमवार को इस रकम की टोकन मनी 2 लाख रुपए देने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया । लेकिन टोकन मनी देने से पहले मोहित ने विजिलेंस के टोल फ्री नंबर 1064 पर कॉल करके इसकी शिकायत दी और जब टोकन मनी देने के लिए इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा के पास गए तो रिश्वत लेते हुए करनाल विजिलेंस की स्पेशल टीम ने गुरुग्राम विजिलेंस टीम के साथ मिलकर इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया । इसके बाद विजिलेंस की टीम ने फरीदाबाद के एक्साइज एंड टैक्सेशन अधिकारी रोशन लाल को भी गिरफ्तार कर लिया ।