खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में दादरी की बेटी ने जीता कांस्य पदक...

चरखी दादरी के जनता कालेज की छात्रा है और कराटे में कई जिला व स्टेट प्रतियोगिताओं में कई मेडल जीत चुकी खिलाड़ी दीक्षा तक्षक ने कहा कि उनका लक्ष्य ओलंपिक में मेडल जीतना है और पूरे भारत देश का नाम रोशन करना है।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में दादरी की बेटी ने जीता कांस्य पदक...

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) ||  पिछले दिनों बेंगलुरु में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में दादरी की बेटी दीक्षा तक्षक ने कराटे प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक पर कब्जा किया है। गेटी की इस उपलब्धि पर विजयी जुलूस निकालते हुए शहीद भगत सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित समारोह में सम्मानित किया। इस दौरान पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान सहित अनेक प्रबुद्धजनों ने दीक्षा तक्षक को आशीर्वाद दिया।


बता दें कि दीक्षा तक्षक चरखी दादरी के जनता कालेज की छात्रा है और कराटे में कई जिला व स्टेट प्रतियोगिताओं में कई मेडल जीत चुकी खिलाड़ी दीक्षा तक्षक ने कहा कि उनका लक्ष्य ओलंपिक में मेडल जीतना है और पूरे भारत देश का नाम रोशन करना है। वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि दादरी की बेटी ने राष्ट्रीय खेलों में कांस्य पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। आने वाले समय में इस क्षेत्र के खिलाड़ी खेलों में मेडल जीतकर नाम राशन करेंगे। साथ ही कहा कि सरकार को भी खिलाडिय़ों के लिए विशेष सुविधाएं देनी चाहिए।