अंबाला छावनी के एक व्यापारी के बेटे का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई

अंबाला छावनी के एक व्यापारी के बेटे का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई, परिजनों की माने तो उनका बेटा सुबह लगभग 11 बजे घर पर बोल कर गया था कि होली पर को रंग और समान बेचा था उसकी कलेक्शन करने जा रहा हु इसके बाद वो शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान डीआरएम ऑफिस के नजदीक एक घर के बाहर मृतक का वाहन खड़ा मिला और जब घर के अंदर देखा तो मृतक की डेड बॉडी पड़ी थी, पास में 4 लोग भी खड़े थे। फिलहाल मामले की जांच चल रही है और डीएसपी के मुताबिक बॉडी पर कई निशान भी है। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज भी पहुंचे और अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए।

अंबाला छावनी में जाने माने राम बाज़ार के मालिक के बेटे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। मौके पर पहुंचे डीएसपी में बताया की लगभग 40 से 42 साल के व्यक्ति को अस्पताल लाया गया जिसकी मृत्यु हो गई थी, प्राथमिक जांच में ये पता लगा की मृतक के पैर पर घसीटने के निशान थे और कान के पीछे ब्लीडिंग के साथ नीले हुए पड़े है।हालाकि सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता लगाया जाएगा इसके लिए बोर्ड पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। डीएसपी ने बताया की मृतक के परिजनों के अनुसार उनकी आखरी बार मृतक से 12 बजे बात हुई थी उसके बाद से कोई बात नही हुई। इसके बाद परिजनों ने अपने कई वर्ष पुराने जानकारों के घर जाकर देखा तो उनके साथ एक घर के बाहर मृतक का स्कूटर खड़ा था और जब वे लोग घर के अंदर गए तो मृतक की बॉडी वहा पड़ी थी और 4 लोग भी मोजूद थे। फिलहाल उन सभी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में है पहलू से जांच की जा रही है सीन ऑफ क्राइम टीम घटनास्थल पर मौजूद है और एसएचओ भी आस पास पूछ कर रहे है। 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने बताया की मामले में जांच अभी जारी है, पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड बना दिया गया है वही सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके से साक्ष्य जुटा कर है पहलू से जांच कर रही है।