दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से चला एमसीडी का पीला पंजा

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से चला एमसीडी का पीला पंजा. अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी की तरफ से की गई बड़ी कार्यवाही. लगातार मिल रही शिकायतों के बाद निगम ने चलाया बुलडोज़र.

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से चला एमसीडी का पीला पंजा

|| Delhi || Aditya Kumar || दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से चला एमसीडी का पीला पंजा. अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी की तरफ से की गई बड़ी कार्यवाही. लगातार मिल रही शिकायतों के बाद निगम ने चलाया बुलडोज़र. इस मौके पर निगमकर्मियों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल और पैरामिलिट्री फोर्स को भी किया गया मोके पर तैनात. एमसीडी की इस कार्यवाही के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

दीपक, एमसीडी अधिकारी ने बताया राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी का पीला पंजा चला है. मंगलवार को अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एमसीडी का दस्ता पूरे दल बल के साथ मंगोलपुरी पहुंचा. इस दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एमसीडी के साथ पुलिस बल के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया.

दरअसल मंगलवार को सुल्तानपुर माजरा विधानसभा के मंगोलपुरी वाई ब्लॉक में पूरे दल बल के साथ एमसीडी का दस्ता अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही करने पहुंचा. इस दौरान मंगोलपुरी वाई ब्लॉक के मैंन रोड पर अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाते हुए रोड को साफ सुथरा करने का काम किया. एमसीडी की इस कार्यवाही के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. हालांकि समय रहते कई लोग खुद ही अपने समान को बचाते हुए भी दिखे. इस दौरान प्रशासन द्वारा लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अतिक्रमण को किसी भी रूप से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ऐसा करने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी. वहीं इस मौके पर इस कार्यवाही को लेकर स्थानीय लोगो में नाराजगी भी साफ देखने को मिली. आपको बता दें कि लगातार मिल रही शिकायत के बाद एमसीडी द्वारा यह कार्यवाही की गई.