आज अंबाला में तेज रफ़्तार जीप का कहर देखने को मिला।

आज अंबाला में तेज रफ़्तार जीप का कहर देखने को मिला। तेज रफ़्तार जीप चालक ने एक दुकानदार को टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने घायल व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुँचाया जहाँ उसका इलाज चल रहा है बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार जीप चालक चाय की दुकान लगा रहे व्यक्ति को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गए हालाँकि आसपास के लोगों ने जीप का नम्बर नोट कर लिया। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई में जुट गई।

अंबाला छावनी की राय मार्केट में आज एक तेज रफ्तार जीप का कर देखने को मिला। तेज रफ्तार जीप चालक ने चाय की दुकान लगा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया तो वहीं इस बारे में पुलिस को सूचना दी और घायल दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में दुकानदार के गहरी चोटें आई और पांव में फ्रैक्चर हो गया। मामले में जानकारी देते हुए घायल दुकानदार के पड़ौसी ने बताया की एक गाड़ी तेज रफ्तार से आई और अनिल कुमार को टक्कर मार दी इसके बाद यह दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दुकानदार के बेटे ने जानकारी देते हुए बताया की हर रोज की तरह दुकान पर आए और दुकान का सामान रख रहे थे तो अचानक एक तेज रफ्तार जीप ने उसके पिता को टक्कर मार दी और घटना के बाद मौके से फरार हो गए हालांकि गाड़ी का नंबर नोट कर लिया गया है जिसके बारे में पुलिस को जानकारी दे दी है और पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक तेज रफ्तार गाड़ी ने किसी को टक्कर मार दी। फिलहाल मामले में बयान दर्ज किया जा रहे हैं और आगामी करवे या मॉल में लाई जाएगी