राफेल के स्वागत को देश तैयार, अंबाला एयरबेस पहुंचेंगे विमान...

आधुनिक राफेल विमान अंबाला के लिए अपने सफर पर निकल चुके हैं। आज दोपहर तक राफेल विमानों के अंबाला एयरबेस पहुँचने की खबर सामने आ रही है।

राफेल के स्वागत को देश तैयार, अंबाला एयरबेस पहुंचेंगे विमान...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || आधुनिक राफेल विमान अंबाला के लिए अपने सफर पर निकल चुके हैं। आज दोपहर तक राफेल विमानों के अंबाला एयरबेस पहुँचने की खबर सामने आ रही है। लेकिन राफेल के पहुँचने से पहले अंबाला की जनता राफेल की एक झलक पाने के इन्तजार में पलके बिझाये बैठी है। वहीं अंबाला के लोगों की ख़ुशी का ठिकाना भी नहीं है।

राफेल विमान आज अंबाला पहुँच रहे हैं। जिससे पहले अंबाला में एयरफोर्स और जिला प्रशासन ने कड़े बंदोबस्त कर लिए हैं। वहीं अंबाला के लिए ये गर्व की बात है कि एक साथ आ रहे 5 राफेल विमानों की तैनाती अंबाला एयरबेस में की जा रही है। जिसे लेकर अंबाला शहर की जनता भी खुद को गर्वित महसूस कर रही है। अंबाला में लोग आज राफेल की इंतजार में पलके बिझाये बैठ गए हैं। अंबाला में सुबह से ही लोग अपनी छतों पर डेरा डालकर बैठक गए हैं ताकि जब अंबाला में राफेल की गूंज सुनाई दे तो हर कोई इस ब्रह्मास्त्र की एक झलक जरूर देख सके।  आज अंबाला की जनता ने बताया कि ये अंबाला के लिए बहुत ख़ुशी और राहत की बात है कि राफेल की तैनाती के लिए अंबाला एयरबेस को चुना गया है। लोगों का कहना है कि अंबाला में राफेल विमान के तैनात होने को लेकर वो बहुत उत्साहित हैं और चाईना के साथ जारी विवाद के बीच राफेल का अंबाला में पहुंचना सुरक्षा और दुश्मन को मुहतोड़ जवाब देने के नजरिये से भी महत्त्वपूर्ण है। वहीं राफेल के अंबाला पहुँचने को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है।