किसान आंदोलन को लेकर दादरी जिला में सुरक्षा के चाक-चौबंद

किसान आंदोलन को लेकर जहां किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच का आह्वान किया गया है वहीं दादरी जिला में आंदोलन के मध्यनजर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के चाक-चौबंद किए गए हैं। हालांकि दादरी क्षेत्र में किसान आंदोलन का प्रभाव कम है बावजूद इसके एसपी पूजा वशिष्ठ ने पुलिस फोर्स को तत्पर रहने के साथ-साथ शांतिपूर्ण को लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं। एसपी ने कहा कि पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है और दो कंपनियों के साथ पुलिस टीमें फील्ड में उतरेंगी।

चरखी दादरी। किसान आंदोलन को लेकर जहां किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच का आह्वान किया गया है वहीं दादरी जिला में आंदोलन के मध्यनजर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के चाक-चौबंद किए गए हैं। हालांकि दादरी क्षेत्र में किसान आंदोलन का प्रभाव कम है बावजूद इसके एसपी पूजा वशिष्ठ ने पुलिस फोर्स को तत्पर रहने के साथ-साथ शांतिपूर्ण को लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं। एसपी ने कहा कि पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है और दो कंपनियों के साथ पुलिस टीमें फील्ड में उतरेंगी।

बता दें कि दादरी जिला में किसान आंदोलन के 13 फरवरी को दिल्ली कूच को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है और एसपी पूजा वशिष्ठ ने महिला पुलिस थाना में पुलिस फोर्स को आगामी दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने जिले में शांति बनाये रखने के साथ-साथ पुलिस टीमों को सतर्क रहने की बात कही। एसपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि मुख्यालय की हिदायत अनुसार पुलिस टीमों को दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा लगातार ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की जा रही है। धरना-प्रदर्शनों पर पुलिस की नजर रहेगी और असामाजिक तत्वों से सावधान रहने के अलावा किसान संगठनों को भी शांतिपूर्ण बनाये रखने का आह्वान किया गया है। एसपी ने आमजन से भी शांति बनाये रखने के साथ-साथ पुलिस प्रशासन द्वारा जारी एडवाइजरी में सहयोग की अपील की जा रही है।