हिसार में कुलदीप ने जनता के सामने जोड़े हाथ.

हिसार लोकसभा चुनाव में अगर सबसे ज्यादा किसी हलके की चर्चा है तो वह आदमपुर है। आज फिर भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई आदमपुर हलके में पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में आदमपुर हलके के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कुलदीप बिश्नोई ने इस बैठक में बार-बार कार्यकर्ताओं के सामने हाथ जोड़े और कहा कि वोट सिर्फ भाजपा को ही देना। अगर भाजपा को वोट नहीं दिया जो मेरा नुकसान हो जाएगा। कुलदीप ने कहा कि मेरी आंखे नीची मत झुकने देना, मुझे या मेरे परिवार को देखकर वोट करना। आप यह भूल जाना की भाजपा की टिकट पर कौन प्रत्याशी है। चौधरी भजनलाल को सामने रखकर वोट करना। कुलदीप ने कहा कि अगर किसी के काम नहीं हुए तो मुझे बता देना मैं व्यक्तिगत तौर पर वह काम कर दूंगा, मगर किसी तरह की नाराजगी मत रखना यह मेरी हाथ जोड़कर विनती है। कुलदीप ने कहा कि अगर मेरी कढ़ाई में हलवा नहीं होगा तो प्रसाद कहां से बांटूगा। कुलदीप ने कहा कि मेरे सम्मान और भजनलाल परिवार के सम्मान के लिए एक-एक वोट भाजपा को जाना चाहिए। मैं यहां आपकी नाराजगी दूर करने आया हूं। नाराजगी परिवार में होती है ख़िलाफत नहीं हो सकती।

 हिसार लोकसभा चुनाव में अगर सबसे ज्यादा किसी हलके की चर्चा है तो वह आदमपुर है। आज फिर भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई आदमपुर हलके में पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में आदमपुर हलके के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कुलदीप बिश्नोई ने इस बैठक में बार-बार कार्यकर्ताओं के सामने हाथ जोड़े और कहा कि वोट सिर्फ भाजपा को ही देना। अगर भाजपा को वोट नहीं दिया जो मेरा नुकसान हो जाएगा।  कुलदीप ने कहा कि मेरी आंखे नीची मत झुकने देना, मुझे या मेरे परिवार को देखकर वोट करना। आप यह भूल जाना की भाजपा की टिकट पर कौन प्रत्याशी है। चौधरी भजनलाल को सामने रखकर वोट करना। कुलदीप ने कहा कि अगर किसी के काम नहीं हुए तो मुझे बता देना मैं व्यक्तिगत तौर पर वह काम कर दूंगा, मगर किसी तरह की नाराजगी मत रखना यह मेरी हाथ जोड़कर विनती है। कुलदीप ने कहा कि अगर मेरी कढ़ाई में हलवा नहीं होगा तो प्रसाद कहां से बांटूगा। कुलदीप ने कहा कि मेरे सम्मान और भजनलाल परिवार के सम्मान के लिए एक-एक वोट भाजपा को जाना चाहिए। मैं यहां आपकी नाराजगी दूर करने आया हूं। नाराजगी परिवार में होती है ख़िलाफत नहीं हो सकती।
कुलदीप बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कहा कि हमारी टिकट को लेकर चर्चा चल रही थी। वो नहीं मिली। मगर पार्टी से मेरी कोई नाराजगी नहीं थी। आप लोग मायूस थे मुझे टिकट नहीं मिलने को लेकर, इसलिए मैं भी मायूस था। मगर मेरी मायूसी खत्म हो गई है। मुझे पता है आपने मुझे भाई-बेटा बना रखा है। मेरी मायूसी खत्म हो गई है तो आपकी भी पूर्ण रूप से खत्म होनी चाहिए। यह मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना है।  कुलदीप ने कहा कि कांग्रेस के लोग बहकाने आएंगे। आपको कहेंगे कुलदीप ईशारा कर गया। मेरी आपसे यही प्रार्थना है कि जो आदमी चौधरी भजन लाल को मन से चाहता है। चाहे वह आदमपुर का है या हिसार लोकसभा है, हरियाणा है या राजस्थान है। हमने भारतीय जनता पार्टी को वोट देने हैं। यह मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना है।