कार के ओवरटेक से स्कूली छात्राओं की अाटो पलटी

जिले के गांव पातुवास के समीप कार के ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर छात्राओं से भरी एक ऑटो पलट गई। इस हादसे में नौंवी कक्षा की छात्रा नेहा की मौत हो गई। जबकि दो अन्य छात्राओं को मामूली चोट लगी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां सदर थाना पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

चरखी दादरी। जिले के गांव पातुवास के समीप कार के ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर छात्राओं से भरी एक ऑटो पलट गई। इस हादसे में नौंवी कक्षा की छात्रा नेहा की मौत हो गई। जबकि दो अन्य छात्राओं को मामूली चोट लगी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां सदर थाना पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव पातुवास निवासी नेहा ढाणी फोगाट के राजकीय स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा थी और वह वीरवार को दूसरी छात्राओं के साथ ऑटो में सवार गांव से ढाणी फोगाट स्कूल जा रही थी। उसी दौरान गांव पातुवास के ही समीप एक कार ने ओवरटेक किया तो संतुलन बिगड़ने से ऑटो पलट गई। इस हादसे में छात्रा नेहा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो छात्राओं को मामूली चोटें आई है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे और छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। 

ऑटो में पांच छात्राएं थी सवार:

परिजन महीपाल सिंह व सरपंच गुणपाल ने बताया कि ऑटो में पांच छात्राएं सवार थी । ऑटो पलटने के कारण नेहा नीचे दब गई जिसके कारण उसकी मौत हुई है। दो छात्राओं को मामूली खरोच आई हैं। ग्रामीणों ने कहा कि छात्राओं को स्कूल तक लाने ले जाने के लिए ये ऑटो सरकार द्वारा लगवाई गई हैं। उन्होंने कहा कि उनके गांव से करीब 20-25 लड़कियां ढाणी फोगाट स्कूल जाती है लेकिन सरकार ने कम किराए के चक्कर में तीन पहिए का वाहन ऑटो लगाया हुआ है जो जल्दी अनियंत्रित हो जाता है। उन्होंने कहा कि छात्राओं के लिए फोर व्हीलर की व्यवस्था की जानी चाहिए।