पश्चिमी यमुना नहर इंद्री में देर शाम को एक युवक रेहड़ी समेत में गिर गया

इंद्री की पश्चिमी यमुना नहर में देर शाम को एक युवक रेहड़ी समेत में गिर गया। इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई पुलिस भी मौके पर पहुंची वहीं पर फायर ब्रिगेड कर्मी में भी मौके पर पहुंचे।युवक इंद्री वार्ड नंबर सात का वीरेंद्र बताया जा रहा है जो कि मानसिक रूप से विकलांग है। युवक की नहर में तलाश की गई लेकिन देर रात तक भी युवक का कहीं पर भी आता पता नहीं लगा है।

 इंद्री की पश्चिमी यमुना नहर में देर शाम को एक युवक रेहड़ी समेत में गिर गया। इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई पुलिस भी मौके पर पहुंची वहीं पर फायर ब्रिगेड कर्मी में भी मौके पर पहुंचे।युवक इंद्री वार्ड नंबर सात का वीरेंद्र बताया जा रहा है जो कि मानसिक रूप से विकलांग है।

 युवक की नहर में तलाश की गई लेकिन देर रात तक भी युवक का कहीं पर भी आता पता नहीं लगा है। युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। इस घटना की सूचना जैसे ही लोगों को लगी तो सैकड़ो की संख्या में लोग पश्चिमी यमुना नहर पर जमा हो गए। गोताखोर को फोन किए गए लेकिन देर रात होने की वजह से व ठंड होने की वजह से कोई भी गोताखोर मौके पर नहीं पहुंच पाया।
 लोकल गोताखोरों की मदद से ही  नहर में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन युवक व रेहडी का कहीं पर भी आता पता नहीं चला है। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि युवक रेहडी लेकर के जा रहा था तुरंत ही उसका संतुलन रेहडी से बिगड़ गया और वह सीधा नहर में जा गिरा उसने उसको बचाने का प्रयास किया लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाया।
 परिजनों को कहना है कि वीरेंद्र मानसिक रूप से विकलांग है लगभग उसकी 15 साल उम्र है जो कि वार्ड नंबर 7 का रहने वाला है प्रत्येक दिन में अपने घर जाता था लेकिन आज वह रेहडी लेकर के जा रहा था अचानक इसका संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिर गया है यह सब कुछ कैसे हुआ इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता।