हड़ताली सफाई कर्मचारियों ने मनाई काली दिवाली,सरकार का पुतला दहन किया!

चरखी दादरी ||  पिछले एक माह से भी ज्यादा समय से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारतियों ने काली दिवाली मनाते हुए बाढड़ा कस्बा में धरना दिया। उन्होंने लंबित मांगों को लेकर बाढ़ड़ा बीडीपीओ कार्यालय से जुलूस निकालते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे और सरकार का पुतला दहन किया।

चरखी दादरी ||  पिछले एक माह से भी ज्यादा समय से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारतियों ने काली दिवाली मनाते हुए बाढड़ा कस्बा में धरना दिया। उन्होंने लंबित मांगों को लेकर बाढ़ड़ा बीडीपीओ कार्यालय से जुलूस निकालते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे और सरकार का पुतला दहन किया। पुतला दहन के दौरान महिलाओ ने फेरी निकालते हुए रोष जताया। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि मांगों काे पूरा नहीं किया तो गांवों में कूड़े के ढेर लगेंगे साथ ही आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

बता दे कि लंबित मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर 34 दिनों से बाढ़ड़ा में बीडीपीओ कार्यालय के सामने धरना दे रहे हैं। सफाई कर्मचारी दीपावली के दिन भी धरने पर डटे रहे और रविवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार धरनास्थल से ब्लाक प्रधान सुरेश जेवली की अगुवाई में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम के पुतले के साथ बाढ़ड़ा एसडीएम कार्यालय पहुंचे और कार्यालय के सामने सीमए का पुतला दहन कर रोष व्यक्त किया। इस दौरान सफाईकर्मियों ने कहा कि वे एक माह से अधिक समय से हड़ताल पर हैं लेकिन सरकार उनकी मांगों की ओर ध्यान नहीं दे रही हैं जिसके चलते उन्हें दीपावली जैसे बड़े त्यौहार पर धरना देने को मजबूर होना पड़ रहा है और वे काली दीपावली मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने जल्द उनकी मांगें नहीं मानी तो वे आगामी दिनों में बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे।