गुरुग्राम-अपनी मांगों को लेकर पटवारी गए हड़ताल पर!

गुरुग्राम || साइबर सिटी गुरुग्राम में आज अपनी मांगों को लेकर सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाते हुए पटवारी 3 दिन की सांकेतिक हड़ताल पर बैठ गए, जिसकी वजह से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हर। नए साल की शुरूआत में हड़तालों का दौर शुरू हो गया है। पहले ट्रांसपोर्टर और अब पटवारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है।

गुरुग्राम || साइबर सिटी गुरुग्राम में आज अपनी मांगों को लेकर सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाते हुए पटवारी 3 दिन की सांकेतिक हड़ताल पर बैठ गए, जिसकी वजह से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हर। नए साल की शुरूआत में हड़तालों का दौर शुरू हो गया है। पहले ट्रांसपोर्टर और अब पटवारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है। गुरुग्राम में आज जिला भर के पटवारियों ने पटवार खाने के बाहर हड़ताल शुरू कर दी। 3 दिन की इस सांकेतिक हड़ताल के चलते जनता का किसी तरह का कोई काम नही होगा और एक बार फिर जनता धक्के खाने को मजबूर हो गई है।

सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाते हुए और अपनी मांगों के बारे में विस्तार से बताते हुए पटवारियों ने कहा की पे स्केल को लेकर 1 साल पहले सरकार और उनकी बात हुई थी पर आज तक नया पे स्केल लागू नहीं हुआ और कई पटवारियों की तनख्वाह पहले से भी कम हो गई है। वही उन्होंने जिला स्तरीय मांगे बताते हुए कहा की पटवारियों के लिए बैठे के लिए कोई जगह नही है और वर्क लोड ज्यादा है।