महेंद्रगढ़ - गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एनआईए की टीम ने दस ठिकानों पर छापेमारी की!

महेंद्रगढ़ || श्री राष्ट्रीय करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एनआईए की टीम ने महेंद्रगढ़ जिले में एक साथ दस ठिकानों पर छापेमारी की। यह छापेमारी सुखदेव गोगामेड़ी के मुख्य हत्या आरोपी नितिन फौजी और उसके साथियों के घर पर की गई  है। टीम ने घर पर उनके परिजनों से पूछताछ की गई है। एक-दो जगह नोटिस भी दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि नितिन फोजी का साथी भवानी सिंह उर्फ रोनी राजपूत का संबध लारेंस गैंग से है।

महेंद्रगढ़ || श्री राष्ट्रीय करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एनआईए की टीम ने महेंद्रगढ़ जिले में एक साथ दस ठिकानों पर छापेमारी की। यह छापेमारी सुखदेव गोगामेड़ी के मुख्य हत्या आरोपी नितिन फौजी और उसके साथियों के घर पर की गई  है। टीम ने घर पर उनके परिजनों से पूछताछ की गई है। एक-दो जगह नोटिस भी दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि नितिन फोजी का साथी भवानी सिंह उर्फ रोनी राजपूत का संबध लारेंस गैंग से है। भवानी सिंह उर्फ रोनी राजपूत ने ही नितिन फोजी की लारेंस गैंग के आदमी रोहित गोदारा और वीरेंद्र से फ़ोन पर बातचीत करवाई थी। उस समय लारेन्स गैंग के आदमी ने नितिन फोजी को सुखदेव की हत्या के लिए बतौर शूटर हायर किया था। इसके बाद नितिन फोजी ओर एक अन्य साथी ने जयपुर में सुखदेव गोगामेड़ी के घर जाकर उसकी हत्या कर दी थी। बता दें कि सुखदेव गोगामेंड़ी हत्याकांड के बाद एनआईए की टीम काफी सक्रिय हो रही है। इस हत्या कांड की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। तभी से लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े आदमियों के घर पर एनआईए की टीमें छापेमारी कर रही हैं। बुधवार को महेंद्रगढ़ जिले में दस स्थानों पर छापेमारी की गई है। अलसुबह गांव दौंगड़ा में नितिन फौजी के आवास पर , गांव पहाड़वास में भवानी सिंह उर्फ रोनी, गांव झगड़ौली में अनुपम सोनी के आवास तथा खुडाना में उसकी दुकानों पर छापेमारी की। इसके अलावा गांव पाथेड़ा में अमन और सुखा,  गांव रिवासा में कुलदीप राठी,  सुरेहती पिलानिया मे रामबीर सिंह, गांव गुढ़ा में विक्की और पवन, गांव मुंडिया खेड़ा में अश्वनी के आवास पर छापेमारी की गई है।

इस दौरान उनके आवास पर दस्तावेजों की जांच की तथा परिजनों से उनकी हिस्ट्री के बारे में पूछताछ की गई। उनके मोबाइल आदि भी चेक किए गए। इसके अलावा उनके खातों की कॉपी भी जांच की गई हैं। हालांकि टीम ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। करीब साढ़े तीन घंटे चली कार्रवाई व पूछताछ करके टीम वापस लौट गई है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने आज सुबह गांव झगड़ौली में अनुपम के आवास पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने अनुपम के पिता दिनेश, उसकी पत्नी, बच्चे से अकेले में तीन घंटे पूछताछ की। उसके दस्तावेज भी जांच किए। इस मौके पर गांव का सरपंच मुकेश सोनी भी मौजूद रहा। इसके बाद अनुपम की गांव खुडाना स्थित दुकान पर छापेमारी की गई जहां पर एक-एक दस्तावेज, डिब्बे आदि चेक किए गए। सूत्रों के अनुसार अनपुम की दुकान से टीम को कुछ खास मिला नहीं है।