गुरुग्राम मारुती प्लांट के सिफ्टिंग को लेकर दुष्यंत चौटाला का बयान...

गुरुग्राम और प्रदेश के विकास में अहम भागीदारी करने वाली मारुति कंपनी का गुरुग्राम से पलायन की खबरों ने सभी को हैरत में डाला हुआ है। देश मे सबसे पहले मारुति कंपनी की शुरुआत गुरुग्राम में ही 80 के दश्क में हुई और तभी से गुरुग्राम और प्रदेश ने दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की की। लेकिन अब मारुति कंपनी अपने लिए गुरुग्राम से बाहर जगह तलाश कर रही है इसलिए ना सिर्फ गुरुग्राम बल्कि प्रदेश सरकार भी हरकत में आ गई है | दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया की मारुती कंपनियों के अधिकारियो से बातचीत चल रही है कंपनी हरियाणा में ही अपना उत्पादन जारी रखे और उन्हें 3 अलग अलग सोहना, झज्जर और खरखौदा में प्लांट के लिए जगह दिखाइ गयी है। हरियाणा में हासी -बुडाना नहर को लेकर प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हूडा के के हांसी नहर के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा की भूपेंद्र सिंह हुडा राजनितिक से भटक गए है प्रदेश ने उनकी बातो को कोई गंभीरता से नहीं लेता है | सबसे ज्यादा घोटाले उनकी सरकार में हुए है।

गुरुग्राम मारुती प्लांट के सिफ्टिंग को लेकर दुष्यंत चौटाला का बयान...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || कोरोना काल मे जहां लोग मंदी कि मार से दुखी है वंही उधोग बंद होने से कई लोगो की नोकरी भी दांव पर है। इन सबके बीच डिप्टी सीएम ने साफ किया कि आने वाले समय में  में स्थानीय उधोगो में हरियाणा के युवाओं को 75 फीसदी आरक्षण दे कर रोजगार दिलाएंगे। साथ ही दावा किया कि केंद्रीय स्तर पर भी नोकरियो के लिए युवाओं को कॉम्पिटिशन की तैयारियों पर जोर दिया जायेग ताकि हरियाणा के युवाओं देश के हर कोने में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुग्राम के सेक्टर 38 में अपने पर दादा के नाम से बने ताऊ देवीलाल स्टेडियम में झंडा फहराया और देश और प्रदेश वासियों को सुभकामनाये दी और शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

दुष्यंत चौटाला ने गुरूग्राम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रदेश भर की 100 महिला अचीवर्स को हीरो मोटोकाॅर्प की ओर से स्कूटी भेंट की। उन्होंने इन महिलाओं के साथ समूह चित्र भी करवाया और फिर महिला अचीवर्स  को उन्हें मिली स्कूटियों के साथ फलैगऑफ़  भी किया। वही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुग्रामवासियों को  10 करोड़ से ज्यादा की लगत से बनने वाली 17 परियोजनाओं की सौगात दी