विधायक डाल रहे हैं विकास कार्यों में अड़चन...

दादरी के आधा दर्जन नगर पार्षदों ने विधायक सोमबीर सांगवान पर विकास कार्यों में अड़चन डालने के आरोप लगाए हैं। पार्षदों ने कहा कि विधायक द्वारा दादरी को विकास नहीं विनाश की ओर धकेला जा रहा है।

विधायक डाल रहे हैं विकास कार्यों में अड़चन...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || दादरी के आधा दर्जन नगर पार्षदों ने विधायक सोमबीर सांगवान पर विकास कार्यों में अड़चन डालने के आरोप लगाए हैं। पार्षदों ने  कहा कि विधायक द्वारा दादरी को विकास नहीं विनाश की ओर धकेला जा रहा है।

बुधवार को नगर परिषद कार्यालय में पार्षद कुलदीप गांधी, महेश गुप्ता, दिनेश जांगड़ा, मनोज वर्मा प सुभाष स्वामी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि विधानसभा का चुनाव हुए लगभग एक वर्ष हो गया है लेकिन चरखी दादरी मे कोई भी विकास कार्य सिरे नहीं चढ़ पा रहे हंै। इसकी मुख्य वजह दादरी के निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान हैं। क्योंकि फरवरी माह में नगरपरिषद ने काफी वार्डों में विकास कार्यों के लिए लगभग 3 करोड़ के टेंडर लगाए थे। जिनको विधायक सोमबीर सांगवान व कुछ पार्षदों ने अधिकारियों पर दवाब बनाकर रद्द करवा दिए। ऐसे में दादरी शहर में काफी विकास कार्य रुके पड़े हैं। पार्षदों ने आरोप लगाया कि विधायक की कार्यप्रणाली के चलते श्यामसर तालाब के 25 करोड़, सीवर व्यवस्था के 5 करोड़ सहित अन्य विकास के लिए आई करोड़ों रुपए की ग्रांट लेफ्स हो सकती है।