गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार पहुचे माँ शीतला के दरवार माता दर्शन का लिया

लोकसभा चुनाव में अब भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने फायर ब्रांड के रूप में पंजाबी समुदाय से आने वाले अभिनेता राज बब्बर को मैदान में उतार दिया है। गुड़गांव लोकसभा सीट से नाम फाइनल होने के बाद राज बब्बर अपने काफिले के साथ गुरुग्राम के श्री शीतला माता मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। माता का आर्शीवाद लेने के बाद राज बब्बर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डाबर के घर पहुचे, जहा उन्होंने पंजाबी समुदाय के मौजूद नेताओं, स्थानीय निवासियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पंकज के घर पहुचे अभिनेता ने लोगो से चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया। राज बब्बर ने सभी लोगों से चुनाव में उनकी मदद करने का आहवान किया। इस दौरान राज बब्बर ने कार्यकर्ताओं से मिलने के साथ चुनाव प्रचार की तैयारियों का जायजा भी लिया।

लोकसभा चुनाव में अब भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने फायर ब्रांड के रूप में पंजाबी समुदाय से आने वाले अभिनेता राज बब्बर को मैदान में उतार दिया है। गुड़गांव लोकसभा सीट से नाम फाइनल होने के बाद  राज बब्बर अपने काफिले के साथ गुरुग्राम के श्री शीतला माता मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। माता का आर्शीवाद लेने के बाद राज बब्बर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डाबर के घर पहुचे, जहा उन्होंने पंजाबी समुदाय के मौजूद नेताओं, स्थानीय निवासियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पंकज के घर पहुचे अभिनेता ने लोगो से चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया। राज बब्बर ने सभी लोगों से चुनाव में उनकी मदद करने का आहवान किया। इस दौरान राज बब्बर ने कार्यकर्ताओं से मिलने के साथ चुनाव प्रचार की तैयारियों का जायजा भी लिया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी उनका स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। राज बब्बर ने कहा कि मै गुड़गांव की समस्याओं का समाधान करने के लिए आया हूं। गुड़गांव की नगर निगम देश की सबसे बड़ी नगर निगम है जो हरियाणा का 65 प्रतिशत रेवेन्यू जनरेट करती है, लेकिन गुड़गांव निवासियों को मूलभूत सुविधाओं के लिए भी परेशान होना पड़ता है। वहीं, फेक वीडियो को लेकर राज बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री को चाहिए कि वह इस मामले में सख्त कार्रवाई करें। वहीं, राज बब्बर को टिकट दिए जाने से कैप्टन अजय यादव के नाराज होने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कैप्टन अजय यादव और चिरंजीवी उनसे नाराज नहीं है। पार्टी हाइकमान का जो आदेश है उसकी हर कार्यकर्ता पालना कर रहा है। 
राव इंद्रजीत द्वारा जनसभा के दौरान गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अभिनेता राज बब्बर को पैराशूट प्रत्याशी कहे जाने को लेकर राज बब्बर ने कहा कि वह कोई पैराशूट प्रत्याशी नहीं है। विभाजन से पहले उनका परिवार हरियाणा में ही आ गया था। उनके रिश्तेदार, सगे संबंधी आज भी हरियाणा के फरीदाबाद और गुड़गांव में रहते हैं। वह आगरा में पैदा हुए और लोगों के दिलों में राज करने के लिए उमंगों के शहर मुंबई चले गए। अब वह उम्मीदों के शहर में लोगों के दिलों में राज करने के लिए आए हैं।