24 के चुनावों की तैयारी को लेकर किए जा रहे पन्ना प्रमुख सम्मेलन

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के चार लाख पन्ना प्रमुख बन चुके हैं। जिससे भाजपा हर शहर व गाँव की गली गली तक पहुँच चुकी है। उन्होंने मोदी नेतृत्व के बाद देश की शाख़ बढ़ी है, कश्मीर समस्या का समाधान हुए हैं और विकास के साथ जीडीपी बढ़ी है। ऐसे में देश का हर वर्ग ख़ुशी है और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएँगे।

भिवानी || कृषि मंत्री जेपी दलाल कहा कि भाजपा चुनाव की तैयारी में जुटी है, लेकिन लोकसभा चुनाव समय से पहले नहीं होंगे। उन्होंने कांग्रेस व केजरीवाल पर कटाक्ष कर दावा किया कि देश की जनता मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएगी। बता दें कि रविवार को कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर पहुँचे थे। यहाँ उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुनी और संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए। इसके बाद वो मीडिया से मुख़ातिब हुए और देश व प्रदेश के ताज़ा राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखी।  
इस दौरान जेपी दलाल ने लोकसभा चुनाव दिसंबर में होने की संभावना पर कहा कि भाजपा चुनावी तैयारी में ज़रूर जुटी है पर चुनाव तय समय पर ही होंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के चार लाख पन्ना प्रमुख बन चुके हैं। जिससे भाजपा हर शहर व गाँव की गली गली तक पहुँच चुकी है। उन्होंने मोदी नेतृत्व के बाद देश की शाख़ बढ़ी है, कश्मीर समस्या का समाधान हुए हैं और विकास के साथ जीडीपी बढ़ी है। ऐसे में देश का हर वर्ग ख़ुशी है और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएँगे। वहीं कांग्रेस द्वारा गठबंधन सरकार पर उठाए जा रहे सवालों व फ्री के वादों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ बोल कर सत्ता पाना चाहती है और इसलिए वो फ्री के लारे लप्पे दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सब फ्री देने का दावा करने वाली कांग्रेस बताए कि इसके लिए जनता पर कितना टैक्स थोपा जाएगा। 

जेपी दलाल ने कांग्रेस के साथ केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं। हरियाणा में आप एक सीट पर भी ज़मानत नहीं बचा पाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में आप की सरकार आने पर केजरीवाल द्वारा हरियाणा तो SYL का पानी देने से इंकार करने के बाद हरियाणा में उन्हें कोई अहमियत नहीं देता। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस व केजरीवाल पर कटाक्ष कर मोदी को तीसरी बार पीएम बनने का दावा किया है। ऐसे में देखना होगा कि चुनावी जंग में उतरी कांग्रेस व आप इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है।