इंडियन बैंक ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया

उन्होंने कहा की अब तक पूरे जॉन से हमारे पास एक हजार से ज्यादा एप्लीकेशन आ चुकी है। उन्होंने बताया की वैसे भी हमारे बैंक के लोग गांव-गांव जाकर लोगों को बताते है ताकि इसका जो भी बेनिफिट है उसका लोग फायदा उठा सके।   वहीं कैंप में आए लोगों ने भी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमकर सराहना की।

अंबाला || गरीब लोगों को लाभ देने के लिए सरकार द्वारा अनेकों योजनाएं चलाई जा रही है जिसका फायदा लोगों को भी मिल रहा है। इंडियन बैंक द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए अंबाला कैंट के बोह में प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में गांव के लोग पहुंचे। बैंक के अधिकारियों ने इस प्रोग्राम में आए लोगों का गुलाब देकर स्वागत किया। इसके साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी दी। जिसमें प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना सहित अन्य कई योजनाएं शामिल है। बैंक के इस कार्यक्रम की लोगों ने जमकर तारीफ की साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के फायदे भी बताएं। बैंक द्वारा आयोजित प्रोग्राम में आए लोगों ने बैंक की तरफ से ठंडा मीठा पानी भी पीलिया। 

उन्होंने बताया कि जिन लोगों की इनकम काम है ये योजनाएं उन लोगों के लिए चलाई जा रही है। उन्होंने कहा की लोगों को 20 रूपए का प्रीमियम देकर साल में दो लाख का इंश्योरेंस होता है। उन्होंने बताया कि इसलिए लोगों को बताने के लिए कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा की अब तक पूरे जॉन से हमारे पास एक हजार से ज्यादा एप्लीकेशन आ चुकी है। उन्होंने बताया की वैसे भी हमारे बैंक के लोग गांव-गांव जाकर लोगों को बताते है ताकि इसका जो भी बेनिफिट है उसका लोग फायदा उठा सके।  

वहीं कैंप में आए लोगों ने भी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमकर सराहना की।  उन्होंने बैंक के अधिकारियों की भी सराहना करते हुए कहा कि यहां बैंक अधिकारी जो भी काम होता है उसको जल्दी से जल्दी कर देते है। उन्होंने बताया की गांव में को योजनाएं आई है उसका हर आदमी लाभ उठा सकता है। उन्होंने बताया की एक प्रीमियम 20 रूपए है और एक चार सौ कुछ है जो हर व्यक्ति दे सकता है जिसका आने वाले समय में बहुत फायदा मिलता है। वहीं उन्होंने गांव के लोगों से इन योजनाओं का फायदा उठाने की भी अपील की।