जेजेपी का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंचे हैं तो होगी कानूनी कार्रवाई

पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी विधायक के भाजपा मंच पर जाने को लेकर स्पष्ट रूप से कहा कि जेजेपी का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंचे हैं तो विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। साथ ही ऐसे विधायकों की सदस्यता भंग करवाई जाएंगी। भ्रष्टाचार मामले की जांच को लेकर दुष्यंत भड़क गये और कहा कि वे जांच के लिए पहले भी और अब भी तैयार हैं। जब वे सरकार में साथ थे, उस समय जांच क्यों नहीं करवाई। आज भी वे तैयार हैं बर्शर्ते तथ्यों के आधार पर कोई जांच करें।

चरखी दादरी। पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी विधायक के भाजपा मंच पर जाने को लेकर स्पष्ट रूप से कहा कि जेजेपी का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंचे हैं तो विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। साथ ही ऐसे विधायकों की सदस्यता भंग करवाई जाएंगी। भ्रष्टाचार मामले की जांच को लेकर दुष्यंत भड़क गये और कहा कि वे जांच के लिए पहले भी और अब भी तैयार हैं। जब वे सरकार में साथ थे, उस समय जांच क्यों नहीं करवाई। आज भी वे तैयार हैं बर्शर्ते तथ्यों के आधार पर कोई जांच करें।

दुष्यंत चौटाला ने दादरी में पार्टी की जनविश्वास रैली को संबोधित किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से वोट प्रतिशत बढ़ाने के साथ-साथ जजपा के प्रत्याशियों को जीताने का आह्वान किया। दुष्यंत ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा पर भाजपा की मदद करने के आरोप लगाये। कहा कि पुत्र मोह में भूपेंद्र हुड्‌डा ने दूसरे नेताओं को हासिये पर धकेलकर अपना स्वार्थ साधा है। किरण चौधरी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं व रिश्तेदार नेताओं का बलिदान देकर भाजपा के समक्ष लोकसभा चुनाव में कमजोर प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। रोहतक में हुड्‌डा के सहजादे दीपेंद्र को जजपा पटखनी देकर इतिहास रचेगी। एक सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा में जेजेपी कई सीटों पर त्रिकोणिय मुकाबले में खड़ी और वोट प्रतिशत बढ़ाना ही पार्टी का लक्ष्य है। जेजेपी के पदाधिकारियों द्वारा पार्टी छोड़ने के सवालों पर  कहा कि जजपा ही नहीं बल्कि सभी पार्टियों के नेता चुनावी दौर में पार्टियां छोड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद जेजेपी नये वर्करों को जोड़ेगी। वहीं उन्होंने कोवीशिल्ड मामले में पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे पूरी जानकारी नहीं। साथ ही कहा कि हरियाणा लोकसभा चुनाव में इनेलो ने 7 और कांग्रेस ने 9 उम्मीदवार ही उतारे हैं जबकि जजपा ने अपने सभी 10 उम्मीद्वार मैदान में उतारकर साबित कर दिया कि जजपा भाजपा या किसी अन्य पार्टी की वोट काटने के चक्कर में नहीं है।