5G सर्विस में Jio को भी पिछे छोड़ सकती है Airtel।

देश में airtel और jio दोनों ही कंपनी नेटवर्क को लेकर अपने उपभोक्ता के दिलो में राज कर रही है। और अब पुराने नेटवर्क को अपडेट करते हुए कंपनी अपने आप को 5g में ट्रांसफर कर रही है। वहीं इसे लेकर jio कंपनी ने हाल ही में हिंट दी थी की jio अपने 5g नेटवर्क को 15 अगस्त तक लॉन्च कर सकती है।

5G सर्विस में Jio को भी पिछे छोड़ सकती है Airtel।

Delhi ।।  Abhay ।।  देश में airtel और jio  दोनों ही कंपनी नेटवर्क को लेकर अपने उपभोक्ता के दिलो में राज कर रही है। और अब पुराने नेटवर्क को अपडेट करते हुए कंपनी अपने आप को 5g में ट्रांसफर कर रही है। वहीं इसे लेकर jio कंपनी ने हाल ही में हिंट दी थी की jio अपने 5g नेटवर्क को 15 अगस्त तक लॉन्च  कर सकती है। इसी को देखते हुए दुनियां की दूसरी सबसे बड़ी नेटवर्क कंपनी airtel ने इस महीने के अंत तक 5g नेटवर्क लाने की घोषणा कर दी है।  airtel ने यह भी कहा की उसने 5g नेटवर्क देने के लिए Ericsson , nokia और sumsung के साथ  एग्रीमेंट साइन कर लिया है. अगर jio अपने 5g नेटवर्क को15 अगस्त के दिन लॉन्च नहीं करती तो है तो airtel jio को पीछे करके आगे निकल जाएगी । 

इसे लेकर airtel का कहना है कि वह भारत के कस्टमर को 5g नेटवर्क का पूरा फायदा  देगी। airtel के MD और CEO गोपाल विट्टल ने बताया कि कंपनी दुनियां के बेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ काम कर रही है। वहीं आपको बता दें कि   भारत में सबसे पहले 5g नेटवर्क टेस्ट करने वाली कंपनी airtel ही है।   

अब देखने वाली बात तो यह होगी की क्या  jio 15 अगस्त को 5g नेटवर्क को लॉन्च करती है यह नहीं या फिर इसके विपरित  Airtel-  Jio को पिछे छोड़कर आगे निकल जाएगी।