चुनावी बिगुल बजते ही ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन शुरू

सोहना इस समय चुनावी रण क्षेत्र बना हुआ है। परिषद प्रधानी पद का चुनाव सीधे होने से चुनाव का माहौल भी पूरी तरह से गर्माया हुआ है।उम्मीद है कि 4 जून को उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने आ सकते है।

चुनावी बिगुल बजते ही ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन शुरू

Sohna (Sanjay Raghav) : सोहना इस समय चुनावी रण क्षेत्र बना हुआ है। परिषद प्रधानी पद का चुनाव सीधे होने से चुनाव का माहौल भी पूरी तरह से गर्माया हुआ है। शुक्रवार को चौथे दिन सोहना में 47 पारसद व 2 चेयरपर्सन ने नामांकन पत्र दाखिल किये गए | सोहना परिषद में 21 वार्ड हैं और हर वार्ड से कई-कई प्रत्याशी पार्षद पद के लिए चुनाव मैदान में कूदे हुए हैं। प्रधान व पार्षद पद का चुनाव लड़ने वाले कार्यालयों में एनओसी लेने के लिए जुटे हुए है। उम्मीद है कि 4 जून को उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने आ सकते है।

प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी की हुई है।  एसडीएम कार्यालय को चुनावी कार्यालय बनाया हुआ है, जिसमें अधिकारी नामांकन पत्र दाखिल करने आने वाले प्रत्याशियों का दो दिनों से इंतजार कर रहे है, लेकिन  तीसरे व चौथे दिन 47 पारसद प्रत्याशी ने नामांकन भरे । राकेश कुमारी ने इंडिपेंडेंट व ललिता ने आम आदमी पार्टी से चेयरपर्सन के लिए नामांकन भरा

प्रशासन की ओर से सुबह 11 बजे से लेकर सायं के तीन बजे तक  एसडीएम की अगुवाई में कई विभागों के अधिकारियों व कर्मचारी ड्यूटी पर रहे। एसडीएम  ने बताया कि स्थानीय प्रशासन की ओर से नगर परिसद  चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने नामांकन करने वाले प्रत्याशियों से अपील की है कि जब भी वह नामांकन के लिए कार्यालय में आएं तो अपने सभी कागजात पूरे करके व उन्हें सही प्रकार से देखकर लेकर आए।