कसभा चुनाव के बाद चौटाला परिवार एक होगा

जननायक जनता पार्टी के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व विधायक राव बहादुर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद चौटाला परिवार एक होगा और मिलकर हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ते हुए सरकार बनाएंगे। हालांकि जो दोनों परिवारों में मनमुटाव है, उसे दोनों परिवारों के बीच सकारात्मक भूमिका निभाकर दूर करते हुए एक करने की कोशिश हो रही है। बड़े चौटाला साहब का भी मामले को लेकर सकारात्मक रूख है।

चरखी दादरी। जननायक जनता पार्टी के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व विधायक राव बहादुर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद चौटाला परिवार एक होगा और मिलकर हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ते हुए सरकार बनाएंगे। हालांकि जो दोनों परिवारों में मनमुटाव है, उसे दोनों परिवारों के बीच सकारात्मक भूमिका निभाकर दूर करते हुए एक करने की कोशिश हो रही है। बड़े चौटाला साहब का भी मामले को लेकर सकारात्मक रूख है।

दरअसल राव बहादुर सिंह दादरी में जनसंपर्क अभियान के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इनेलो व जजपा को चौटाला परिवार के माध्यम से एक करने की कोशिश लगातारी जारी है। दोनों पक्षों की ओर से भी सकारात्मक होने की उम्मीद है। बड़े चौटाला साहब समझते हैं यहीं कारण है कि अजय व अभय चौटाला का मनमुटाव जल्द दूर होगा। साथ ही कहा कि मैं अपने क्षेत्र में चौटाला परिवार का सांझा उम्मीदवार हूं, मेरी पहल पर ही इनेलो ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा। लोकसभा का निर्दलीय चुनाव लड़ने की थी इच्छा, अब  जजपा ने टिकट दिया तो जीत पक्की हो गई है। राव बहादुर ने कहा  कि भाजपा की सदैव क्षेत्रिय पार्टियों को खत्म करने की रीत रही है। यहीं कारण है कि भाजपा ने हरियाणा में जजपा से किनारा कर लिया। अब अल्पमत में हरियाणा सरकार के खिलाफ जजपा विधायक वोट करेंगे। इस मामले में दुष्यंत चौटाला पहले भी कह चुके हैं और  वे जुबान के धनी भी हैं। कहा कि कांग्रेस व भाजपा आपस में मिले हुए हैं। कांग्रेस द्वारा कभी राज्यसभा चुनाव में तो अब लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताने के लिए प्रत्याशी उतारे हैं।