नगर परिषद में भ्रष्टाचार व भेदभाव को लेकर नगर पार्षदों ने जताया रोष

उन्होंने कहा कि नगर परिषद कार्यालय को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया है। उन्होंने इस संबंध में जांच की मांग की है और अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर नगर परिषद कार्यालय पर ताला जड़कर अनशन शुरू करेंगे।

चरखी दादरी || दादरी नगर परिषद कार्यालय पर भ्रष्टाचार व भेदभाव को लेकर 12 नगर पार्षदों ने रोष मीटिंग करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही नप चेयरमैन पर विकास कार्यों में भेदभाव कर घोटाले के आरोप लगाते हुए धरना दिया। पार्षदों ने अल्टीमेटम दिया कि अगर सरकार ने संज्ञान नहीं लिया तो वे बुधवार को आमजन व सामाजिक संगठनों के साथ नगर परिषद को ताला लगाते हुए बड़ा आंदोलन करेंगे। इस दौरान महिला पार्षदों के साथ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।

नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को 12 नगर पार्षदों ने रोष मीटिंग करते हुए धरना दिया और रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान नगर पार्षदों ने चेयरमैन बक्सी सैनी व अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार के साथ विकास कार्यों में हो रहे भेदभाव को लेकर एकजुट होकर पर्दाफाश करने का निर्णय लिया। पार्षदों ने स्पष्ट कहा कि विकास के नाम लूट-खसोट हो रही है और नागरिकों को परेशान किया जा रहा है। अपने चेहतों के क्षेत्रों मंे कार्य करवाए जा रहे हैं। सरकार व अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन भी किया।

नगर पार्षद सुधीर स्वामी व मुनेश दहिया ने संयुक्त रूप से कहा कि चेयरमैन वार्डों में कोई विकास कार्य नहीं करवा रहा है जिससे लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि शहर में होने वाले विकास कार्यों में पूरी तरह से उनके साथ भेदभाव बरता जा रहा है। या तो अपने चहेतों के कार्य करवाए जा रहे हैं या फिर अपनी जेब भरने के लिए। उन्होंने कहा कि नगर परिषद कार्यालय को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया है। उन्होंने इस संबंध में जांच की मांग की है और अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर नगर परिषद कार्यालय पर ताला जड़कर अनशन शुरू करेंगे। वहीं नगर परिषद चेयरमैन ने फोन पर आरोपों को नकाराते हुए कहा कि पूरे दादरी क्षेत्र में समान विकास करवाए गए हैं और भविष्य में भी हर वार्ड में विकास होगा। राजनीति के चलते उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं।