ऑटो वाले को घंटों घुमाने के बाद बिल देने के नाम पर भड़की महिला

हालांकि महिला की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं हैं इससे पहले भी साइबर सिटी में महिलाओं की दबंगई के कई मामले सामने आते रहे हैं और ऑटो व कैब चालक ऐसी महिलाओं का शिकार बनते रहे हैं। ऑटो चालक दीपक को न्याय मिल पाता हैं या नहीं यह तो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

गुरुग्राम || साइबर सिटी में एक महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। दरअसल ज्योति नाम की महिला ने देर रात मेदांता हॉस्पिटल के पास से ओला एप से एक ऑटो बुक किया था। रात लगभग 10 बजे बुक किए गए ऑटो को महिला सुबह लगभग 11 बजे तक घुमाती रही। जब ऑटो चालक ने ज्योति से पूछा कि उनको कहा जाना हैं ठीक से बता दे नहीं तो बिल देकर ऑटो को फ्री करें। ऑटो चालक दीपक द्वारा ऑटो का बिल मांगने पर ज्योति नामक महिला भड़क गई और चालक को फर्जी केस में फंसने की धमकी देने लगी। इस पर दीपक ने गुरुग्राम पुलिस को मामले की शिकायत की।
ऑटो चालक की शिकायत पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस से भी ज्योति नामक महिला उलझती नजर आई। ऑटो चालक दीपक की माने तो रात लगभग 10 बजे एप से ऑटो बुक किया गया था और सुबह 11 बजे तक बिना किसी निश्चित स्थान पर पहुंचने की जगह घुमाती रही। अब बिल दो हजार का बन गया हैं। पहले तो कहती रही की पेटीएम करवाती हूं, लेकिन उस बात को भी दो घण्टे बीत गए। जब पैसे नहीं दिए तो ऑटो चालक ने अपने पैसे मांगने शुरू किया। लेकिन महिला ने इनकार कर दिया। लोगों की भीड़ इकट्टा हो गई। सूचना पर पीसीआर पर भी पहुंची। महिला ने पुलिस कर्मियों से भी अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद पुलिस महिला को अपने साथ थाने ले गई। 

वहीं एक महिला ने इस घटना का वीडियो बनाया और ट्वीटर पर वायरल कर दिया। सेक्टर 29 थाना पुलिस ने कहा कि महिला के विरुद्ध कोई लिखित शिकायत नहीं मिली हैं। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी| फिलहाल पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। हालांकि महिला की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं हैं। इससे पहले भी साइबर सिटी में महिलाओं की दबंगई के कई मामले सामने आते रहे हैं और ऑटो व कैब चालक ऐसी महिलाओं का शिकार बनते रहे हैं। ऑटो चालक दीपक को न्याय मिल पाता है या नहीं यह तो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल तो पुलिस महिला को समझने में जुटी हुई हैं और मामले की सच्चाई पता लगाने के लिए एप की जांच में जुट गई हैं।