सदर थाना एसएचओ की गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कैलाश के शव को रात के समय दादरी सिविल अस्पताल रखवाया गया था। अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। परिजनों की मांग है कि सदर थाना एसएचओ के खिलाफ केस दर्ज किया जाये और मृतक के बेटे को नौकरी दी जाये। उसके बाद ही वे शव को लेकर अंतिम संस्कार करेंगे।

चरखी दादरी || बीती देर रात दादरी-लोहारू रोड पर गांव भैरवी के समीप दादरी सदर थाना एसएचओ की गाड़ी की बाइक से सीधीइ टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए शव लेने से इंकार कर दिया। इस दौरान पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान सहित लोग परिजनों के समर्थन में आए और पुलिस पर ठोस कार्रवाई करने के साथ-साथ मृतक के परिजनों की मदद करने की मांग उठाई। परिजनों ने सदर थाना एसएचओ के खिलाफ केस दर्ज करने व मृतक के बेटे को नौकरी देने की मांग की। मौके पर पहुंचे डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने मामले में गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए परिजनों को आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि बुधवार देर रात गांव भैरवी के समीप गद्दा फैक्टरी में कार्य करने वाले गांव नरसिंहवास निवासी कैलाश अपने साथी सोना के साथ पानी लेने शहर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सदर थाना पुलिस की गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार गांव नरसिंहवास निवासी कैलाश की मौत हो गई थी। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार बिहार निवासी श्रमिक सोना गंभीर रूप से घायल हो गया था। कैलाश के शव को रात के समय दादरी सिविल अस्पताल रखवाया गया था। अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया।

परिजनों की मांग है कि सदर थाना एसएचओ के खिलाफ केस दर्ज किया जाये और मृतक के बेटे को नौकरी दी जाये। उसके बाद ही वे शव को लेकर अंतिम संस्कार करेंगे। वहीं डीएसपी सुभाषचंद्र माैके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि पुलिस की गाड़ी सवार लोगों की बजाय गाड़ी चालक के खिलाफ केस बनता है और उसी आधार पर पुलिस की गाड़ी चला रहे चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतक के बेटे को होमगार्ड की नौकरी व आर्थिक सहायता दिलाने की सिफारिश की जाएगी।