नूंह हिंसा के विरोध में हिंदू संगठनों के सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा कर कार्रवाई की मांग की

उत्तर प्रदेश के अंदर योगी सरकार के द्वारा अपराधियों के मकानों और उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जाता है। उसी तरह की कार्रवाई हरियाणा सरकार भी करके दिखाएं ताकि जो जेहादी तत्व नूह ओर मेवात को कश्मीर और पाकिस्तान बनाना चाहते हैं उनको कुचला जा सके और उनके सपनों को तोड़ा जा सके। यह हरियाणा सरकार की नाकामी है कि इतना बड़ा कृत्य किया गया है।

महेंद्रगढ़ || हरियाणा के नूंह जिले में ब्रजमंडल धार्मिक यात्रा पर एक समुदाय द्वारा किए गए सुनियोजित हमलों में शामिल लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए महेंद्रगढ़ में सामाजिक ओर धार्मिक संगठनो के सदस्यों ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। सामाजिक कार्यकर्ता रामजीवन मित्तल ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद के द्वारा की जा रही जलाभिषेक यात्रा पर जेहादी तत्वों द्वारा नूह के अंदर हमला किया गया है। जिसमें गाड़ियों को भी जलाया गया है और हिंदुओं पर गोलियां चलाकर पत्थरबाजी भी की गई है। यह एक बहुत ही जघन्य अपराध है। इसके दोषियों को सरकार शीघ्र से शीघ्र सजा दे और जो जान माल की हानि हुई है, उसको नूह के अंदर उपद्रवी तत्वो से वसूल की जाए। उत्तर प्रदेश के अंदर योगी सरकार के द्वारा अपराधियों के मकानों और उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जाता है। उसी तरह की कार्रवाई हरियाणा सरकार भी करके दिखाएं ताकि जो जेहादी तत्व नूह ओर मेवात को कश्मीर और पाकिस्तान बनाना चाहते हैं उनको कुचला जा सके और उनके सपनों को तोड़ा जा सके। यह हरियाणा सरकार की नाकामी है कि इतना बड़ा कृत्य किया गया है। आज पूरा सनातनी और हिंदू समाज कष्ट में है और चिंतित भी है कि हम सुरक्षित भी हैं या नहीं। इन सभी चिंताओं से सरकार को अवगत करवाते हुए आज संपूर्ण हिंदू समाज की तरफ से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया है। हमारा सरकार से निवेदन है कि इस ज्ञापन को गंभीरता के साथ लिया जाये और इन जेहादी तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें। अन्यथा कोई अप्रिय घटना हो सकती है। इस परिस्थिति से हम सरकार को अवगत करवाते हैं कि समय रहते सरकार इन सब चिंताओं को दूर करें और समाज को शांति से रहने का एक माहौल पैदा करके दे।

सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश पाली ने बताया कि हमने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि महेंद्रगढ़ शहर में सभी का एक सर्च अभियान चलाया जाए और जो बांग्लादेशी रोहिंग्या मुसलमान यहां पर आकर बसे हुए हैं उन सब मुसलमानों की आईडी चेक की जाए। इनके सर्च अभियान में जितने भी हथियार पाए जाते हैं उन पर सब पर मुकदमे दर्ज किए जाएं। पुलिस लगातार निगरानी रखकर कार्रवाई करें ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके। महेंद्रगढ़ शहर के एसडीएम हर्षित कुमार ने बताया कि एक दिन पहले नूह में जो हिंसा हुई है उसके खिलाफ विश्व हिंदू परिषद और सामाजिक संगठनों ने ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम का सौंपा है। हम उच्च अधिकारियों की सहायता से मुख्यमंत्री के पास ज्ञापन पहुंचा देंगे।