11 अप्रैल को एक निजी स्कूल बस हादसे में हुई छह छात्रों की मौत

11 अप्रैल को एक निजी स्कूल बस हादसे में हुई छह छात्रों की मौत के मामले में आज लघु सचिवालय महेंद्रगढ़ में कनीना खंड के समाजसेवियों ओर ग्रामीणो ने पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए एसडीएम संजीव कुमार को जिला उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन सौपा है।

11 अप्रैल को एक निजी स्कूल बस हादसे में हुई छह छात्रों की मौत के मामले में आज लघु सचिवालय महेंद्रगढ़ में कनीना खंड के समाजसेवियों ओर ग्रामीणो ने पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए एसडीएम संजीव कुमार को जिला उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन सौपा है। एसडीएम संजीव कुमार को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि हादसे की सीटिंग जज से जांच, बचे हुए एक आरोपी को गिरफ्तार, पीडित परिवार को एक-एक करोड़ रुपये की  आर्थिक सहायता, घायलों को 50-50 लाख रुपये की राशि, मृतक परिवार को सरकारी नौकरी और पूरी उम्र फ्री चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाऐ जाने जैसे छह प्रस्ताव पारित कि गए हैं। साथ यह भी चेतावनी दी गई कि अगर 17 मई तक पीडि़त परिवारों को न्याय नहीं दिया गया तो 20 मई को उपमंडल अधिकारी नागरिक के कार्यालय का घेराव किया जाएगा। बता दें कि 11 अप्रैल को निजी स्कूल की गांव उन्हाणी के पास एक पेड़ से टकरा गई थी जिससे बस के अंदर सवार छह विद्यार्थियों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 22 विद्धार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मृतकों में चार झाड़ली गांव के और दो धनौंदा गांव के विद्यार्थी थे। परिजनों का आरोप था कि इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

समाज सेवी बलवान फौजी ने कहा कि एक महीने का समय हो गया है, सरकार ने कोई घोषणा नहीं की और न कोई कार्रवाई की। प्रशासन को 17 मई तक समय दिया गया है। अगर सरकार और प्रशासन की ओर से कोई र्कावाई नहीं की गई तो आने वाले चुनाव का बहिष्कार कर सकते हैं।एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि आज हमें उन्हानी मोड़ के पास हुए सड़क हादसे को लेकर कनीना खंड के समाजसेवियों ओर ग्रामीणो ने पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए सौपा है। ज्ञापन के माध्यम से जो भी उनकी मांग है उन पर जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।