खाई में गिरी बस कई लोगों का जीवन समाप्त

जिला कुल्लू की सैंज घाटी के जंगला में एक निजी बस सड़क से नीचे पलट गई। वहीं इस सड़क हादसे में कई लोगों के मारे जाने की भी सूचना बताई जा रही है। फिलहाल सड़क में बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं |

खाई में गिरी बस कई लोगों का जीवन समाप्त

Kullu ,HP (Teena Thakur) || जिला कुल्लू की सैंज घाटी के जंगला में एक निजी बस सड़क से नीचे पलट गई। वहीं इस सड़क हादसे में कई लोगों के मारे जाने की भी सूचना बताई जा रही है। फिलहाल सड़क में बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं और प्रशासन की टीम भी मौके की ओर रवाना हो गई है। यह बस सैंज घाटी के शेंशर से सैंज की ओर आ रही थी। उसी दौरान जंगला नामक जगह पर कैंची मोड में यह बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि इस बस में स्थानीय लोगों के अलावा स्कूली बच्चे भी सवार थे  जो सैंज स्कूल की ओर आ रहे थे। फिलहाल कितने लोग इस बस में सवार थे इसके बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन जानी नुकसान होने की भी आशंका व्यक्त की गई है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है और पुलिस टीम को मौके की ओर रवाना कर दिया गया है।