लोकसभा मे नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुत्व पर दिये ब्यान

[ankur kapoor,ambala] लोकसभा मे नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुत्व पर दिये ब्यान को लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री ने टवीट कर कहा है कि लोकसभा में राहुल गांधी जी का भाषण सुना और लगा की पप्पू अब बड़ा हो गया है उनके संबोधन को ध्यान से समझने की आवश्यकता है वह एक बहुत ही गहरी साजिश रच रहे हैं वह हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं वह हिंदुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं उनके भाषण को पूरी तरह से नजर अंदाज कर देना ही देश के हित में है । राहुल गांधी ने संसद मे अग्निवीर व तीन बदले गए क्रीमनल क़ानून पर पर भी प्रतिक्रिया दीं ! साथ ही कांग्रेस द्वारा कांग्रेस द्वारा तीन कानून का विरोध करने पर भी कांग्रेस पर पलटवार किया !

नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने लोकसभा मे बहस के दौरान हिंदुत्व को लेकर ब्यान दिया है जिसको लेकर लोकसभा मे भी सत्तपक्ष काफी विरोध लिया इसी को लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी जी का भाषण सुना और लगा की पप्पू अब बड़ा हो गया है उनके संबोधन को ध्यान से समझने की आवश्यकता है वह एक बहुत ही गहरी साजिश रच रहे हैं वह हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं वह हिंदुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं उनके भाषण को पूरी तरह से नजर अंदाज कर देना ही देश के हित में है वही  राहुल गांधी ने संसद मे अग्निवीर का भी विरोध किया और कहा कि उनकी सरकार आने पर इसे रद्द कर दिया जायेगा इस पर विज  ने कहा कि अग्निवीर को खत्म करने की इनकी कोई ताकत है नहीं है कांग्रेस झूठ बोलने कि बहुत बड़ी फैक्ट्री है साथ ही यूनिवर्सिटी खोल रखी है जहाँ पर सभी कांग्रेसियो को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दीं जाती है  ! विज ने कहा कि जब डिफेन्स मिनिस्टर वहां बैठे है और वो कह रहे है कि अग्निवीर को एक करोड़ रूपया मिलता है ये संसद की बात है और सांसद चाहेंगे कि इस बात का निष्कर्ष निकलना चाहिए कि कौन झूठ बोल रहा है 
देश मे एक जुलाई से तीन आपराधिक कानूनो को बाफला गया ही इसको लेकर पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि अभी तक देश अंग्रेजो के बनाये हुए कानूनो के तहत ही चल रहा था ये कानून 1860 मे बनाये गए थे 1857 की क्रांति के बाद दोबारा एसी क्रांति न हो, ये कानून बनाते हुए हाकम व गुलाम दोनों को सामने रखकर बनाये गए थे और अंग्रेजो के हित के लिए बनाये गए थे कि वो यहाँ शासन कर सके और उनको दिक्क़ते न आये ! विज ने कहा कि कभी किसी ने ये नहीं सोचा कि आज भी अंग्रेजो के कानून बनाये गए है ! विज ने कहा कि भाजपा ने हिन्दुस्तानियो के  लिए जो कानून होने चाहिए वो बनाये है ! विज ने कहा कि इसका जितना स्वागत किया जाए उतना अच्छा है ! कांग्रेस द्वारा इसका विरोध करने पर विज ने कहा कि कांग्रेस ने ये तय कर लिया है कि जो अच्छा काम हक़ उसका विरोध करना है हर अच्छे काम का विरोध करना उनकी मानसिकता है !