बहादुरगढ़ में 13 अगस्त को आयोजित होगा भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन

पूर्व विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि विधायक नहीं होने के बावजूद भी अपने हलके के विकास कार्य करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करके उन्होंने शहर के विकास का खाखा तैयार करवाया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही शहर में बहादुरगढ़ नगर परिषद 50 करोड रुपए के विकास कार्य करवाने जा रही है।

बहादुरगढ़ || आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रदेश भर में पन्ना प्रमुख सम्मेलन किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बहादुरगढ़ में 13 अगस्त को भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन होने जा रहा है। बहादुरगढ़ में होने वाले इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन में हरियाणा भाजपा प्रभारी विप्लव देव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहने वाले हैं। यह सभी भाजपा नेता  पन्ना प्रमुखों से सीधा संवाद करेंगे और आगामी चुनाव को लेकर रणनीति भी तैयार की जाएगी। जानकारी देते हुए बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन खत्म होते ही बहादुरगढ़ शहर में बीजेपी कार्यकर्ता एक तिरंगा यात्रा भी निकालेंगे। बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि विधायक नहीं होने के बावजूद भी अपने हलके के विकास कार्य करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करके उन्होंने शहर के विकास का खाखा तैयार करवाया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही शहर में बहादुरगढ़ नगर परिषद 50 करोड रुपए के विकास कार्य करवाने जा रही है। इसके लिए सभी एस्टीमेट तैयार करवा दिए गए हैं। शहर की टूटी हुई सड़कों को नया बनाया जाएगा। इतना ही नहीं सीएम अनाउंसमेंट के तहत भी बहादुरगढ़ शहर में 10 करोड रुपए के विकास कार्य करवाए जाएंगे। 
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि कल से बहादुरगढ़ के लाइन पर क्षेत्र के 11 वार्डों में घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली की तारों को हटाने का काम भी शुरू हो जाएगा। इस काम पर एक करोड़ 68 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। इन हाईटेंशन तारों की वजह से कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। लंबे समय से लोग इन हाईटेंशन बिजली की तारों को हटाने की मांग कर रहे थे। जो मांगे अब पूरी हो रही है।