T20 world cup 2024 मे पाकिस्तान पर मंडरा रहा है मुकाबले से बाहर होने का खतरा।

आपको बता दे इंडिया से हरने के बाद पाकिस्तान की टीम की हालत ख़राब होती नज़र आ रही है। आपको बता दे पाकिस्तान के आलावा इंग्लैंड ,नूज़ीलैंड और श्रीलंका के सामने भी यही चुनौती आज खड़ी है, इन सभी टीम्स पर T20 वर्ल्ड कप से बहार होने का खतरा मंडरा रहा है।

[PRATIK KAUSHIK ,P24NEWS]

आपको बता दे इंडिया से हरने के बाद पाकिस्तान की टीम की हालत ख़राब होती नज़र आ रही है।  आपको बता दे पाकिस्तान के आलावा इंग्लैंड ,नूज़ीलैंड और श्रीलंका के सामने भी यही चुनौती आज खड़ी है, इन सभी टीम्स पर T20 वर्ल्ड कप से बहार होने का खतरा मंडरा रहा है। 

आपको बता दे ये मुकाबले अमेरिका और वेस्टइंडीज की धरती पर खेला जा रहा है। जिसमे पाकिस्तान की हालत ख़राब होती नज़र आ रही है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने शुरआती मुकाबलों को गवा दिया।पर पाकिस्तान ने  कनाडा के खिलाफ हालही मे 7 विकेट से जित दर्ज की। 

इसके बावजूद पाकिस्तान के सर पर सुपर -8  में क्वालीफाई करने की चुनौती आ खड़ी है। पाकिस्तान का आखरी मैच USA के  साथ होगा 16 जून को  पाकिस्तान को ये मैच हर हाल में जितना होगा। पाकिस्तान को अपना आने वाला मुकाबला सुपर -8  में क्वालीफाई करने के लिए जितना  ज़रूरी है।