कांग्रेस पार्टी ने अभी से होने वाले विधान सभा की तैयारी शुरू कर दी है !

कांग्रेस पार्टी ने अभी से होने वाले विधान सभा की तैयारी शुरू कर दी है ! अंबाला में कांग्रेस की जीत के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए कांग्रेस लीडर और पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी लोगो से मिलने के लिए लगातार गांव गांव व वार्ड वॉर्ड जाकर लोगों का धन्यवाद कर रहे है और आन वाले चुनाव में कांग्रेस को जिताने की अपील कर रहे है ! इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा अंबाला कैंट के कईं वॉर्ड में हैं और उनका धन्यवाद किया ! इस मौके पर लोगों ने अपनी समस्याएं भी उनके सामने रखी ! लोगों की समस्या सुन उनके समाधान के लिए लोगों की लड़ाई में उन्होंने साथ देने का वादा किया ! इस मौके पर लोगों ने उनके सामने पिछले साल टांगरी नदी में आई बाढ़ के कारण हुए नुकसान की बात भी रखी साथ ही टांगरी नदी में किए गए अतिक्रमण की बात भी रखी जिसके लिए उन्होंने उनकी इस लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही ! इस मौके पर उन्होंने बीजेपी द्वारा अंतोध्य परिवारों के लिए हैप्पी कार्ड बनाए जाने पर भी तंज कसा !

[ankur kapoor  ,ambala] 
लोक सभा चुनाव खत्म हो चुके है ओर लोक सभा चुनाव में अंबाला से वरुण चौधरी की जीत होने पर अंबाला के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखाई दे रहा है ! कांग्रेस अभी से आने वाले विधानसभा की तैयारी में जुट गई है ! कांग्रेसी नेता अंबाला में कांग्रेस के लोक सभा प्रत्यासी वरुण चौधरी की जीत को लेकर लोगों का धन्यवाद करने के लिए गांव गांव व शहर के हर वॉर्ड में जा रहे है ! इसी कड़ी में आज कांग्रेस के नेत्री चित्रा सरवारा ने अंबाला कैंट के कईं वार्डों में जाकर लोगों का धन्यवाद किया और लोगों की समस्याओं को भी सुना ! हमारी टीम से बात करते हुए उन्होंने लोगों से मिलने के कार्यक्रमों के बारे में बताया ! उन्होंने कहा कि देश के लोग मोदी जी से और उनके झूमलो से दुखी थे और एक बदलाव के मूड में थे !उन्होंने कहा कि ये बदलाव INDIA गठबंधन के फेवर में आया है ! उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो एक इतिहास रचा है जहां इंडिया घटबंधन ने 50 % सीटें जीती है ! उन्होंने कहा कि अंबाला की सीट पर किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया था लेकिन लोग बहुत इनसोर्ड थे ! उन्होंने कांग्रेस की गुटबाजी खत्म होने की बात कही ! उन्होंने कहा कि सभी एकजुट होकर चले थे और आगे भी एकजुट होकर चलेंगे ! वहीं उन्होंने बीजेपी की आपसी गुटबाजी का भी जिक्र किया !
स्थानीय लोगों ने उनके सामने पिछले साल आई टांगरी नदी में बाढ़ और टांगरी नदी में पुल के पास हो रहे अतिक्रमण की समस्या रखी जिसपर उन्होंने लोगों की समस्या को उठाने के लिए लोगों का साथ देने की बात कही वहीं टांगरी नदी में हो रहे अतिक्रमण को हटाए जाने की बात कही ! उन्होंने लोगों की इस समस्या में उनका साथ देने और लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही ! उन्होंने इस मुद्दे को प्रशासन के सामने भी उठाने की बात कही ! इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने अब तक बाढ़ से बचने के लिए कोई कदम नहीं उठाया !
पिछले साल आई बाढ़ के बाद बीजेपी सरकार ने टांगरी नदी के साथ पक्का बांध बनाने की बात कही थी लेकिन अभी तक इसपर कोई काम शुरू नहीं हुआ जिसपर चित्रा सरवारा ने कटाक्ष करते हुए बीजेपी पर वादे भूलने का आरोप भी लगाया ! उन्होंने कहा कि कोई सफाई नहीं हो रही और न ही नदी में खुदाई हो रही है और एक बार फिर अंबाला रेड जॉन में है और उन्होंने इस मुद्दे को उठाने की बात कही !
हरियाणा सरकार ने अंदोध्य परिवार परिवहन योजना लागू की जिसमे अंतोध्या परिवार को हरियाणा रोडवेज की बसों में 1000 किलोमीटर फ्री बस से के लिए हैप्पी कार्ड बनाए जा रहे है जिसको कांग्रेसी नेत्री चित्रा सरवारा ने चुनावी स्टंट बताया ! उन्होंने कहा की हरियाणा रोडवेज की बसों में फ्री यात्रा के लिए हैप्पी कार्ड तो बना दिए लेकिन बसों की संख्या घटा दी ! उन्होंने कहा की आने वाले चुनाव को लेकर ये सारी घोसनाएं कर रहे है !