इनेलो नेता अभय चौटाला ने जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला पर जमकर साधा निशाना

अभय चौटाला ने जजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल के नाम पर कलंक है और पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है। इस बार जनता इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी, वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाना चाहिए

फतेहाबाद || इनेलो की हरियाणा परिवर्तन यात्रा जारी, इनेलो नेता अभय चौटाला ने जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला पर जमकर साधा निशाना, जेजेपी को बताया चौधरी देवी लाल के नाम पर कलंक, कहा अजय चौटाला को किसी अच्छे डॉक्टर से ले लेना चाहिए इलाज, हर वक्त रटते हैं इनेलो का नाम, कहा जेजेपी हो चुकी है खत्म, इस बार लोग जजपा और बीजेपी दोनों को सिखाएंगी सबक, उचाना सीट को लेकर किया चैलेंज, जेजेपी और बीजेपी मिलकर भी लड़े चुनाव तो भी जीत नहीं सकते, सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर अभय चौटाला ने किया जीत का दावा, कहा 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की सम्मान दिवस पर खत्म होगी यात्रा, की जाएगी देश की सबसे बड़ी रैली।
फतेहाबाद में इनेलो की हरियाणा परिवर्तन यात्रा लगातार जारी है। अभय चौटाला के द्वारा गांव के दौरे किए जा रहे हैं। यात्रा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने जजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल के नाम पर कलंक है और पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है। इस बार जनता इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी, वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाना चाहिए, क्योंकि उन्हें हर वक्त इनेलो की ही याद आती है और इनेलो के बयान को रटते रहते हैं। उचाना सीट को लेकर भी अभय चौटाला ने दावा किया कि यहां पर इनेलो जीत दर्ज करेगी। उन्होंने जेजेपी और बीजेपी को मिलकर चुनाव लड़ने का चैंलेज भी किया। उन्होंने कहा कि अगर जेजेपी और बीजेपी मिलकर भी चुनाव लड़ने तो भी वहां से जीत नहीं सकती।

अभय चौटाला के द्वारा सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर जीत का दावा भी किया गया। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा के दौरान काफी संख्या में लोग इनेलो से जुड़े हैं और सिरसा लोकसभा की सभी सीटों पर वह जीत दर्ज करने जा रहे हैं। यात्रा के समापन को लेकर उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की सम्मान दिवस पर इस यात्रा का समापन किया जाएगा और इस दौरान देश की सबसे बड़ी रैली की जाएगी।