'आप' के शपथ ग्रहण समारोह की अपार सफलता पर कार्यकर्ता ने मिठाई बांटकर मनाया जश्र

आप के शपथ ग्रहण समारोह से ही प्रदेश की राजनीति में खलबली मची हुई है। यहां तक कि स्वयं मुख्यमंत्री इस समारोह को लेकर ट्वीट कर रहे है, जिसका मतलब साफ यह है कि आप के छोटे से कार्यक्रम से मुख्यमंत्री सरीखे नेताओं की नींद उड़ी हुई है। इस मौके पर जिला संयुक्त सचिव धर्मबीर कुुंगड व पूर्व जिला अध्यक्ष भूप सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है कि यह यह शपथ ग्रहण समारोह एक विशाल रैली में तबदील हो गया।

भिवानी || आज जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी को आमजन का अपार समर्थन एवं साथ मिल रहा है, उससे लगता है कि वर्ष 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है। जिसका उदाहरण आमजन ने रविवार को भिवानी में हुए आप शपथ ग्रहण समारोह को विशाल रैली का रूप देकर दिया है। यह बात आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्षा गीता श्योराण लाखलाण ने आप के शपथ ग्रहण समारोह की अपार सफलता की खुशी में स्थानीय हांसी गेट स्थित आप कार्यालय में मिठाई बांटकर खुशी मनाते हुए कही। जिला अध्यक्षा ने कहा कि आप के शपथ ग्रहण समारोह से ही प्रदेश की राजनीति में खलबली मची हुई है। यहां तक कि स्वयं मुख्यमंत्री इस समारोह को लेकर ट्वीट कर रहे है, जिसका मतलब साफ यह है कि आप के छोटे से कार्यक्रम से मुख्यमंत्री सरीखे नेताओं की नींद उड़ी हुई है। इस मौके पर जिला संयुक्त सचिव धर्मबीर कुुंगड व पूर्व जिला अध्यक्ष भूप सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है कि यह यह शपथ ग्रहण समारोह एक विशाल रैली में तबदील हो गया।

उन्होंने कहा कि राजनीति के इतिहास में पहली बार ऐसा कार्यक्रम आयोजित हुआ है, जिसके चलते सभी विपक्षी दलों की नींदे उड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता गठबंधन सरकार से पूरी तरह से तंग आ चुकी है तथा आप में अपनी आस्था जता रहे है। इस मौके पर आप मीडिया प्रभारी राजा चांगिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों को लेकर मैदान में है तथा जमीनी स्तर पर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि आप का उद्देश्य प्रत्येक आमजन को सुविधा मुहैया करवाना है, ताकि उन्हे किसी प्रकार की समस्याओं का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता आप के दिल्ली व पंजाब के शासनकाल से अत्यंत प्रभावित है तथा प्रदेश में भी आप का शासनकाल चाहती है।