अपनी कर्मभूमि की दोबारा लोकसभा सीट जीतने की है टीस : अजय चौटाला

जजपा एनटीए की घटक दल है और भाजपा गठबंधन के साथ ही आगामी सभी चुनाव लड़ेंगे।दरअसल अजय चौटाला सोमवार को दादरी में जजपा कार्यालय में पार्टी की भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की 17 सितंबर को दादरी में होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे।

चरखी दादरी || जन नायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद अजय चौटाला ने कहा कि अपनी कर्मभूमि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से दोबारा जीत कर संसद में पहुंचकर क्षेत्र का विकास करवाने की मन में टीस है। अगर कानूनी अड़चनें नहीं आई तो चुनाव लड़ने की पूरी तैयारियां हैं वरना बेटा दिग्विजय चौटाला को यहां से मैदान में उतारा जाएगा। कहा कि जजपा एनटीए की घटक दल है और भाजपा गठबंधन के साथ ही आगामी सभी चुनाव लड़ेंगे।दरअसल अजय चौटाला सोमवार को दादरी में जजपा कार्यालय में पार्टी की भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की 17 सितंबर को दादरी में होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान जहां पार्टी के अनेक नेताओं ने अजय चौटाला को आगामी लोकसभा चुनाव भिवानी-महेंद्रगढ़ से लड़ने की बात रखी, वहीं रिकार्ड मतों से जीताने का आश्वासन भी दिया। अजय चौटाला ने कहा कि यह अपनी कर्मभूमि की है और इस सीट पर दोबारा लोकसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी है। यहां की जनता साथ देगी तो जजपा अपना पहले की अपेक्षा रिकार्ड परचम लहराएगी।

मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत सीएम बने, यह जनता तय करेगी और पार्टी अपने स्तर पर प्रयास कर रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उचाना दुष्यंत का है और जनता जानती है कि किसने कितना विकास किया है। सिर्फ हवाई बातें करने से राजनीति नहीं होती और जजपा इस क्षेत्र से दोबारा दुष्यंत को आशीर्वाद देगी। साथ ही कहा कि दक्षिण हरियाणा की 17 सितंबर को दादरी में जजपा की रैली रिकार्ड ऐतिहासिक होगी और रिकार्ड बनाएगी। रैली में आने वाली भीड़ जजपा का हरियाणा में भविष्य तय करेगी। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कई बार प्रभारी व अध्यक्ष बदलने के बाद भी कांग्रेस का संगठन नहीं बना। जजपा ने मिशन 2024 शुरू कर दिया है, विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। आने वाले समय में लोकसभा के बाद विधानसभा व ग्राम स्तर पर जजपा के कार्यक्रम होंगे।