जजपा की बाढड़ा विधायक व हिसार से प्रत्याशी नैना चौटाला ने बताई काफिले पर हमले की सच्चाई

जननायक जनता पार्टी की बाढड़ा विधायक व हिसार लोकसभा से प्रत्याशी नैना चौटाला ने एक राज पहले उसके काफिले पर हुये हमले की पूरी सच्चाई मीडिया के समक्ष बयां की। बताया कि हमला करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जेपी के आदमी थे, किसी पार्टी संगठन के लोगों ने घिनौनी हरकत की जो निंदनीय है। हमला करने वालों की भी बहन-बेटियां हैं। नैना ने ऐसे लोगों पर पुलिस से ठोस कार्रवाई की मांग उठाई।

चरखी दादरी। जननायक जनता पार्टी की बाढड़ा विधायक व हिसार लोकसभा से प्रत्याशी नैना चौटाला ने एक राज पहले उसके काफिले पर हुये हमले की पूरी सच्चाई मीडिया के समक्ष बयां की। बताया कि हमला करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जेपी के आदमी थे, किसी पार्टी संगठन के लोगों ने घिनौनी हरकत की जो निंदनीय है। हमला करने वालों की भी बहन-बेटियां हैं। नैना ने ऐसे लोगों पर पुलिस से ठोस कार्रवाई की मांग उठाई।

बता दें कि विधायक नैना चौटाला शनिवार को चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बा में जजपा पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ भिवानी-महेंद्रगढ़ के लोकसभा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह भी साथ थे। नैना ने कार्यकर्ताओं को जहां पार्टी प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान किया वहीं पार्टी के प्रति वफादारी के साथ काम करने की अपील की। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि उन पर हिसार क्षेत्र में हमला करने वाले लोग शराब के नशे में थे,वे किसी  किसी गैंग या संगठन से जुड़े हैं इस बारे पुलिस कार्रवाई करते हुए जल्द खुलासा करेगी। साथ ही कहा कि जनप्रतिनिधि के साथ ऐसी घिनौनी हरकत होती है तो हरियाणा में बहन-बेटियां कैसे सुरक्षित होंगी। एक सवाल के जवाब में नैना ने जजपा-इनेलो एक होने पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। साथ ही कहा कि उनकी बाढड़ा कर्मभूमि है और हिसान जन्म स्थली है, इसलिए वह हिसार से लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। जजपा विधायकों के दूसरी पाटिर्यों में जाने के सवाल पर कहा कि जजपा का कोई विधायक इस्तीफा देगा तो ही दूसरी पार्टियों में जा सकता है। अभी तक किसी विधायक ने इस्तीफा नहीं दिया है। नैना ने भूपेंद्र हुड्‌डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईडी व जेल के डर से वे हरियाणा में भाजपा से मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।