एकता का पाठ पढ़ाने पहुंचे पर्यवेक्षकों में बीच बिखरे कांग्रेसी

चरखी दादरी के कांग्रेस पार्टी के संगठन को लेकर पवन यादव, विजय प्रताप सिंह व लाल बहादुर कार्यकर्ताओं की राय लेने रेस्ट हाउस में पहुंचे थे। जैसे ही पर्यवेक्षक पहुंचे तो किरण व हुड्‌डा गुट के समर्थकों ने अपने-अपने नेताओं के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही मीटिंग हाल मंे एंट्री को लेकर कांग्रेसियों में काफी धक्का मुक्की भी हुई।

चरखी दादरी || एकता का पाठ पढ़ाने आए कांग्रेस पर्यवेक्षकों के सामने दादरी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। हुड्‌डा व किरण गुट के समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए जिला अध्यक्ष के पद की मांग की। इस दौरान जहां पर्यवेक्षकों के समक्ष बायोडाटा व फाइलें पेश कर हुड्‌डा-किरण गुट ने दावेदारी पेश की वहीं पर्यवेक्षकों ने बंद कमरे में भी डेलीगेट्स के साथ मंथन भी किया। साथ ही दावा किया की नेताओं के फॉलोअर्स में जोश है तो नारेबाजी करते हैं गुटबाजी नहीं है। पर्यवेक्षकों ने हरियाणा में जल्द संगठन की सूची जारी करने का दावा भी किया। बता दें कि चरखी दादरी के कांग्रेस पार्टी के संगठन को लेकर पवन यादव, विजय प्रताप सिंह व लाल बहादुर कार्यकर्ताओं की राय लेने रेस्ट हाउस में पहुंचे थे। जैसे ही पर्यवेक्षक पहुंचे तो किरण व हुड्‌डा गुट के समर्थकों ने अपने-अपने नेताओं के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही मीटिंग हाल मंे एंट्री को लेकर कांग्रेसियों में काफी धक्का मुक्की भी हुई। पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से संगठन को लेकर राय जानी तो किसी ने जजपा के वोटर बताया तो किसी ने डम्मी नेताओं की फौज बताते हुए नारेबाजी शुरू की दी। जिसके चलते पर्यवेक्षकों ने अलग-अलग कमरों में कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करते हुए संगठन को लेकर राय ली। अनिरूध चौधरी, अनिल धनखड़ व अजीत फोगाट ने अपने-अपने नेताओं को भावी सीएम बताते हुए स्पष्ट किया कि उनके नेताओं का इस क्षेत्र में जनाधार है। किरण गुट ने तो कांग्रेस की जारी कुछ सूचियों को व्यक्ति विशेष की सूची बताते हुए नकार दिया।

कांग्रेस पर्यवेक्षक पवन यादव ने बताया कि अलग-अलग कांग्रेस डेलीगेट, नेता व कार्यकर्ताओं से मंथन किया है। कुछ ने बायोडाटा दिया तो कुछ ने फाइलें पेश कर दावेदारी की है। कार्यकर्ताओं के साथ मंथन कर हाईकमान को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और जल्द संगठन की घोषणा हो जाएगी। साथ ही गुटबाजी को लेकर कहा कि अपने-अपने नेताओं के फॉलोअर्स नारेबाजी कर रहे हैं, गुटबाजी नहीं है। कांग्रेस का मजबूत संगठन बनेगा और हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी।