आब्जर्वर के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

जिस समय इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऑब्जर्वर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे उसी समय कार्यकर्ताओं में झड़प शुरू हो गई। कुछ कार्यकर्ताओं का आरोप था कि इस बैठक के बारे में उन्हें जानकारी ही नहीं दी गई जबकि कुछ चेहते लोगों को ही बुलाकर इस बैठक में शामिल किया गया।

गुरुग्राम || एक तरफ कांग्रेस अलग कमान संगठन को बनाने की तैयारी कर रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर नजर आ रही है। गुरुग्राम में आज कांग्रेस कार्यालय में संगठन को बनाने के लिए और सभी जिलों में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए कार्यकर्ताओं के साथ राय शुमारी की गई। इसी दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा देखने को मिला। जिस समय इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऑब्जर्वर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे उसी समय कार्यकर्ताओं में झड़प शुरू हो गई। कुछ कार्यकर्ताओं का आरोप था कि इस बैठक के बारे में उन्हें जानकारी ही नहीं दी गई जबकि कुछ चेहते लोगों को ही बुलाकर इस बैठक में शामिल किया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता करण दलाल का कहना है कि हर एक पार्टी में गुटबाजी होती है लेकिन कांग्रेस में भले ही गुटबाजी नजर आती हो लेकिन किसी भी कार्यकर्ता के बीच मनभेद नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अगले 10 दिनों में संगठन पूरी तरह से बनकर तैयार हो जाएगा और इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। सभी जिलों में शहरी और ग्रामीण जिला अध्यक्षों की नियुक्ति अगले 10 दिनों में कांग्रेस पार्टी की तरफ से हरियाणा में कर दी जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत है और एक-एक कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहा है। इस बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में अब्दुल हनान भी पहुंचे थे। वही हंगामा को शांत करने के बाद सभी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की गई और अब यह पर्यवेक्षक अपनी रिपोर्ट प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया को सोपेंगे।