अजय चौटाला ने दादरी में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ कर कार्यकर्ता मीटिंग ली

जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद अजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जजपा के 6 विधायकों का भाजपा के साथ होने के बयान पर कटाक्ष किया। कहा कि मनोहर लाल खुद को सीएम मानकर सोते हैं जबकि वे सिर्फ साधारण वोटर ही हैं। जजपा के कौन से 6 विधायक हैं जो मनोहर लाल दावा करते हैं ये उनका सिर्फ ढकोसला है। भाजपा को प्रदेश की जनता नकार चुकी है और इस लोकसभा चुनाव में जजपा अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी।

चरखी दादरी। जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद अजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जजपा के 6 विधायकों का भाजपा के साथ होने के बयान पर कटाक्ष किया। कहा कि मनोहर लाल खुद को सीएम मानकर सोते हैं जबकि वे सिर्फ साधारण वोटर ही हैं। जजपा के कौन से 6 विधायक हैं जो मनोहर लाल दावा करते हैं ये उनका सिर्फ ढकोसला है। भाजपा को प्रदेश की जनता नकार चुकी है और इस लोकसभा चुनाव में जजपा अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी।

अजय सिंह चौटाला ने दादरी में पार्टी प्रत्याशी राव बहादुर सिंह के पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। मीटिंग में अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से मिशन 2024 के तहत दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का सीएम बनाने के लिए धरातल पर मेहनत करने का आह्वान किया। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार इस समय अल्पमत में है, सीएम को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। साथ ही कहा कि नैना पर कांग्रेसियों ने हमला किया था, हिसार से कांग्रेस के प्रत्याशी जेपी की क्रिमिनल पृष्टभूमि रही और जनता सब जानती है। हिसार में चौटाला परिवार के तीन सदस्यों के चुनाव लड़ने पर कहा कि पिछला चुनाव में हिसार की जनता ने तय किया था कि देवीलाल परिवार का असली उतराधिकारी कौन है। एक सवाल के जवाब में कहा कि भिवानी ही नहीं पूरा हरियाणा चौटाला परिवार की कर्मभूमि, नैना चाहे कहीं से चुनाव लड़े। सत्ता में लाने का फैसला प्रदेश की जनता करेगी, जननायक जनता पार्टी अपना कर्म कर रही है।