पीएम मोदी की रैली पर राहुल गांधी की रैली पड़ेगी भारी

भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने दावा किया कि दक्षिण हरियाणा के चरखी दादरी में 22 मई को होने वाली रैली पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली पर भारी पड़ेगी। राहुल गांधी की दादरी रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा सहित एसआरके गुट के अलावा पार्टी के बड़े लीडर शिरकत करेंगे। राहुल गांधी की रैली के बाद दक्षिण हरियाणा में कांग्रेस की फिजा ही बदल जायेगी।

चरखी दादरी। भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने दावा किया कि दक्षिण हरियाणा के चरखी दादरी में 22 मई को होने वाली रैली पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली पर भारी पड़ेगी। राहुल गांधी की दादरी रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा सहित एसआरके गुट के अलावा पार्टी के बड़े लीडर शिरकत करेंगे। राहुल गांधी की रैली के बाद दक्षिण हरियाणा में कांग्रेस की फिजा ही बदल जायेगी।

राव दान सिंह ने चरखी दादरी के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता मीटिंग ली और 22 मई को दादरी में होने वाली राहुल गांधी की रैली बारे मंथन करते हुए ड्यूटियां भी लगाई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर मजबूत होने के साथ-साथ फील्ड में जाने का आह्वान किया। राव दान सिंह ने बताया कि 22 मई को दादरी में महेंद्रगढ़ रोड पर पैट्रोल पंप के समीप राहुल गांधी बड़ी रैली करेंगे। रैली में एसआरके गुट के अलावा, भूपेंद्र हुड्‌डा सहित बड़े लीडर शिरकत करेंगे। उन्होंने दावा किया कि दादरी में राहुल गांधी की रैली के बाद पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली का कोई असर नहीं रहेगा। पीएम मोदी ने पिछले चुनाव के दौरान दादरी में रैली की थी तो उनके प्रत्याशी हार गये थे। इस बार भी पीएम मोदी की रैली में भाजपा का प्रत्याशी हारेगा और जनता सीधा जवाब देगी।