अम्बाला खड्डा यात्रा!

अम्बाला छावनी की सड़कों को लेकर फिर एक बार खड्डा-यात्रा का आयोजन आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा की अध्यक्षता में किया गया।इस अवसर पर बोलते हुए चित्रा ने कहा खड्डा यात्रा का संघर्ष सड़क बनवाने के लिए है, ना की मात्र बजट की घोषणा कराने या नारियल फ़ूडवाने के लिए |

अम्बाला छावनी की सड़कों को लेकर फिर एक बार खड्डा-यात्रा का आयोजन आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा की अध्यक्षता में किया गया।इस अवसर पर बोलते हुए चित्रा ने कहा खड्डा यात्रा का संघर्ष सड़क बनवाने के लिए है, ना की मात्र बजट की घोषणा कराने या नारियल फ़ूडवाने के लिए ! यह ‘खड्डा- यात्रा सिक्स’ अम्बाला छावनी के सुभाष पार्क के नजदीक बगीची से शुरू होकर,दीना की मंडी,कच्चा बाजार,जोगी मंडी से होती हुई 12 क्रास रोड पर खत्म हुई।

इस खड्डा यात्रा के जरिये चित्रा सरवारा ने गृह मंत्री अनिल विज पर भी निशाना साधा चित्रा ने कहा कि अनिल विज अम्बाला में खड्डा यात्रा से घबरा कर जाग रहे स्थानीय नेतृत्व ने आनन-फानन में नारियल जरूर फोड़ने शुरू कर रखे है लेकिन धरातल पर काम अभी तक भी शुरू नहीं हुआ।उन्होंने कहा कि आश्चर्यजनक बात है कि हमारे मंत्री जी पहले से मंजूर शुदा सड़को पर आज फिर से उन्ही सड़कों के छोटे-छोटे टुकड़ों के नवीनीकरण पर खुद उद्घाटन कर रहे है परंतु नारियल फोड़ने के बाद भी अधिकारी व ठेकेदार नारियल फुड़वा कर बेपरवाह हो जाते है। चित्रा ने कहा कि कुछ दिन पहले प्रचार किया गया था कि रातों-रात सड़क बनाने वाली लगभग 5 करोड़  की मशीन आ गई है जो सड़के उखेड़ेगी भी और बनायेगी भी परंतु अब अम्बाला छावनी की जनता पूछ रही है कि वह मशीन कहां है और अब तक उसने कितनी सडके बना दी? चित्रा ने कहा की वैसे भी सडके उद्घाटन के कार्यक्रम से नहीं,बनाने की ईमानदार मंशा से ही बनेगी। उन्होंने कहा कि खड्डा- यात्रा का मकसद टूटी हुई सड़कों के प्रति सरकार को जगाना और खड्डे भरवा सडकें बनवाने का है।